मुलायम सिंह यादव से मिलने पहुंचे CM योगी, ये नेता भी रहे मौजूद


लखनऊः बुधवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। सीएम योगी मुलायम सिंह को दीवाली के मौके पर बधाई देने पहुंचे। इस दौरान इनके साथ राज्य के पूर्व मंत्री शिवपाल यादव भी मौजूद थे। सीएम योगी इससे पहले भी उनके स्वास्थ्य को लेकर उनसे मुलाकात कर चुके हैं।

इससे पहले सीएम योगी ने जब मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी तो उनके साथ अखिलेश यादव भी मौजूद थे। लेकिन इस बार वो अकेले थे। मुलायम सिंह के अलावा योगी आदित्यानाथ ने बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह से भी मुलाकात की। सीएम योगी ने बीजेपी के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह से भी मुलाकात की और उनके हालचाल जानें।

योगी पूर्व सीएम के घर दिवाली की शुभकामनाएं देने पहुंचे थे। बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह राजस्थान के राज्यपाल भी रह चुके हैं। उस पद से हटने के बाद इन्होंने दोबारा से बीजेपी की सदस्यता ले ली थी।

इस मुलाकात में सीएम योगी ने दोनों नेताओं से हालचाल पूछा और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दी। कुछ दिन पहले सीएम योगी ने हर साल की तरह अयोध्या मे भव्य दिवाली का आयोजन किया था, इस दौरान अयोध्या में 5.51 लाख से अधिक दीपक जलाए गए। ये परंपरा 2017 से ही चली आ रही है। अयोध्या में भव्य दिवाली का आयोजन सीएम योगी ने 2017 से किया था।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap