शादी से पहले मां बनने जा रही कल्कि कोचलिन ने ट्रोल्स को दिया ये जवाब, सुनकर हो जाएगे हैरान


बॉलीवुड की अभिनेत्री कल्कि कोचलिन जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कल्कि कोचलिन ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताई थी।

बॉलीवुड की अभिनेत्री कल्कि कोचलिन जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कल्कि कोचलिन ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताई थी। हाल ही में कल्कि कोचलिन की एक वेब सीरीज भी रिलीज हुई है।

वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान कल्कि ने मीडिया से खूब बातें की। इस दौरान उन्होंने बताया कि फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर उन्हें खूब ट्रोल करते हैं। लेकिन उन्हें इस सब की आदत है इसलिए उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

इसलिए उन्हें फैंस के सवालों से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि ट्रोल्स उसने कहते हैं कि उनके पति कहां हैं।

View this post on Instagram

How to chill during work hours with @vogueeyewear 😎

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

इतना ही नहीं ट्रोल्स उन्हें उनके कपड़ों को लेकर भी काफी ज्ञान बांटते हैं। लेकिन इन ट्रोल्स को कल्कि ने मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वो करीब 10 साल से फिल्मी दुनिया में काम कर रही हैं उन्हें इन सब चीजों की आदत हो गई है।

अब तो उन्हें इन ट्रोल्स की बातों को अनसुना करने की आदत हो गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें इससे खास फर्क नहीं पड़ता है। कल्कि ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताते हुए कहा कि जिस दौरान उन्होंने निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ अपनी शादी खत्म करते हुए तलाक लिया था उस दौरान भी उन्हें ऐसे सवालों का सामना करना पड़ा था, इसलिए अब उन्हें इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap