विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने करवाया हवन, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष भी रहे मौजूद


राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु हो गई है। विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ी रही है।

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु हो गई है। विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ी रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता को लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने भी अपनी कमर कस ली है।

बुधवार को दिल्ली बीजेपी ने अपने ऑफिस में हवन किया और चुनाव की तैयारियों की शुरुआत की। इस दौरान पूजा में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और अन्य नेता भी मौजूद रहे।

दिल्ली बीजेपी की ओर से ट्वीट किया गया, ‘प्रथम पूज्य श्री गणेश जी के आशीर्वाद से भूमि पूजन कर भाजपा ने दिल्ली में झूठी, भ्रष्टाचारी और अक्षम केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकने का बिगुल बजा दिया है’।

इस हवन में दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, विजय गोपाल, मीनाक्षी लेखी और अन्य सांसद मौजूद रहे। हालांकि गौर फरमाने की बात है इस दौरान क्रिकेटर से बने नेता गौतम गंभीर इस पूजा में गायब रहे।

बता दें, अगले साल यानि 2020 में विधानसभा चुनाव होना है और उसके लिए अभी से ही रणनीति बनाना शुरु हो गया है। दोनों पार्टियों ने कमर कस ली है। बीजेपी अपने चुनाव प्रचार में कोई भी कसर नहीं छोड़ी रही है। पिछले विधानसभा चुनाव में आम आमदी पार्टी ने 67 सीटों पर जीत हासिल की थी। वहीं भाजपा के खाते में मात्र 3 सीटें आई थी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap