Bigg Boss Highlights : बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ डे ने सिद्धार्थ डे ने किया कंटेस्टेंट पर गुस्सा जाहिर


वाइल्ड कार्ड के तौर पर ऐलीमिनेटिड कंटेस्टेंट्स दलजीत कौर और कोयना मित्रा भी घर में वापसी कर सकती है, हालांकि अभी ये कंफर्म नही हुआ है लेकिन अगर दोनों की वापसी तय हुई तो फैंस वाकई काफी खुश होंगे

छोटे परदे का रियेलीटि शो बिग बॉस 13 इन दिनों काफी सुर्खियों में है, इस बार शो में मिड वीक एविक्शन ने दर्शकों को चौंका दिया, वीकेंड का वॉर में जब सलमान ने किसी को बेघर नहीं किया तो सभी कंटेस्टेंट ने राहत की सांस ली थी,
लेकिन बिग बॉस ने खेल का रुख ही मोड़ दिया और हफ्ते के बीच हुए पहले एविक्शन में बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ डे बाहर हो गए हैं, शो के बाहर होने के बाद सिद्धार्थ डे ने बिग बॉस को लेकर ऐेसा खुलासा कर दिया जिसके सलमान खान को पक्षपात करने का आरोप झेलना पड़ा रहा है।
बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ डे ने कुछ कंटेस्टेंट्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया, उनके गुस्से का शिकार आरती सिंह और शाहनाज गिल हुईं। सिद्धार्थ डे ने कहा- शो में दो हफ्ते पहले एक टॉस्क हुआ था जिसमें मेरे ऊपर दो घंटे तक ब्लीच डाल कर रखा गया था।
इतनी देर ब्लीच का इस्तेमाल करने से मेरी स्किन जल गई थी और फिर उस हालत में मेरे ऊपर करीब एक किलो लाल मिर्च डाल दी गई। उस घटना ने मेरे उत्साह को एकदम से खत्म कर दिया। अब भी मेरे गर्दन पर उसका गहरा घाव है जो काफी दर्द देता है। उनके घाव के दिखने के बाद सलामान खान और बिग बॉस को सोशल मीडिया यूजर्स की आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है।
सोशल मीडिया यूजर्स ने शो में सलमान खान को पक्षपाती बताया है। Tahiya Khan नाम की ट्विटर हैंडल ने लिखा- ‘सिद्धार्थ डे को इस तरह से नुकसान पहुंचाने के लिए आरती और शहनाज को शो से निकालना चाहिए।’ Soni ने ट्विटर पर कलर्स टीवी और बिग बॉस के हैंडल को टैग करते हुए लिखा- ‘आपको शर्म आनी चाहिए। कम से कम आपको सिद्धार्थ डे के जख्मों को दिखाना चाहिए। अपनी लड़ाई को बचाने के लिए कहां तक गिरोगे ? ये काम अगर सिर्फ देवोलिना की होती तो अब तक ट्विटर पर भूख हड़ताल शुरू हो चुकी होती।’ इसके अलावा अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने सलमान खान पर पक्षपात करने के आरोप लगाया है।
साथ ही आपको बता दें कि इस हफ्ते चार नए वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है जिनमे, काटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला, तहसीन पुनावाला, खेसारी लाल यादव और विकास पाठक का नाम शामिल है, हालांकि अभी ये चारों वाइल्ड कार्ड मुख्य घर में ना रह कर बल्कि सीक्रेट रुम में रह रहे है और वहीं से वो घर वालों पर नजर रख रहे है, और ये भी दावा कर रहे है कि वो मुख्य घर में जाते ही पूरे गेम को पलट देंगे।
ऐसे में अब ये माना जा रहा है कि वाइल्ड कार्ड के तौर पर ऐलीमिनेटिड कंटेस्टेंट्स दलजीत कौर और कोयना मित्रा भी घर में वापसी कर सकती है, हालांकि अभी ये कंफर्म नही हुआ है लेकिन अगर दोनों की वापसी तय हुई तो फैंस वाकई काफी खुश होंगे और वो अपनी फेवरेट कंटेंस्टेट को वापस से शो में देख पाएंगे।

सम्पादक : केहकशा

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap