एक्शन मोड में नजर आईं सनी लियोनी, सुपरहीरो बन शेयर किया वीडियो


सनी ने कुछ सालों पहले सुपरहीरों फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी, उन्होंने कहा था कि ये बेहद दिलचल्प होगा अगर उन्हें किसी सुपरहीरो फिल्म में काम करने का मौका मिले और उनकी लेटेस्ट वीडियो के साथ ही उनकी ख्वाहिश पूरी होती दिख रही हैं।

आपने अक्सर सनी लियोनी को आइटम नंबर करते देखा है, रोमांस करते देखा है, कॉमेडी करते देखा है, जहां तक सनी ने सारे केरेक्टर्स कर लिए है अब क्या बचा, हां अब बचा है एक्शन, तो बिना देर किए बता दें कि अब सनी लियोनी एकश्न मोड मे भी नजर आने वाली है.
सनी लियोनी कितनी पॉपुलर है ये तो हमे आपको बताने की जरुरत नही है लाखों करोड़ो तो सनी के दिवाने है, सनी ने आइटम नंबर के साथ कई फिल्मे भी की है, और अब एक बार फिर सनी एक एक्शन फिल्म करने जा रही है, जिसमें सनी बनी सुपरहिरो, सनी ने हाल ही में इंस्टाग्रमा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक सुपरहीरो के लुक में नजर आ रही हैं, सनी का ये वीडियो उनकी आने वाली फिल्म कोर का है, इस फिल्म में सनी सुपरहीरो बनी है, वीडियो मे सनी उड़ने वाली कार चलाते और सुपर गैजेट का इस्तेमाल करती दिख रही हैं।
सनी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- सुपरहीरो का कॉन्सेप्ट कुछ ऐसा है जिसे लेकर मैं और डेनियल काफी लंबे समय से सोच रहे हैं, इसी को लेकर सुपरहीरो कोर का जन्म हुआ है ताकि वो सभी बुराईयों का खात्मा कर सकें।
गौरतलब है कि सनी ने कुछ सालों पहले सुपरहीरों फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी, उन्होंने कहा था कि ये बेहद दिलचल्प होगा अगर उन्हें किसी सुपरहीरो फिल्म में काम करने का मौका मिले और उनकी लेटेस्ट वीडियो के साथ ही उनकी ख्वाहिश पूरी होती दिख रही हैं।
इस वीडियो में सनी के कॉस्ट्यूम्स और सेट्स काफी हद तक मशहूर फिल्म दि मैट्रिक्स जैसे लग रहे हैं. सनी वीडियो में शहर को बचाने की कोशिश में लगी हैं और वे अपनी सुपरकार में शहर में घूमती हैं. इस वीडियो का बैकग्राउंड म्यूजिक उनके हसबेंड डेनियल वेबर ने दिया है. यह वीडियो सनसिटी मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का है. इसे सनी लियोनी ने ही प्रोड्यूस किया है. इस वीडियो को एक दिन में 4.5 लाख लोग लाइक कर चुके हैं.
सनी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी और साल 2017 में निशा को गोद लिया था. सनी लियोनी और डेनियल साल 2018 में सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बने थे. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर फिल्म में आइटम सॉन्ग परफॉर्म करती दिखेंगी, अब वे तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने की तैयारी में हैं, इससे पहले वे नेपाली फिल्मों में भी अपना डेब्यू कर चुकी हैं.

सम्पादक : केहकशा

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap