बेटे की चाहत में गुस्साए पिता ने किया नाबालिग बेटी से रेप


मध्य प्रदेश के भिंड जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है, यहां एक पिता ने बेटे की चाहत में अपनी ही बेटी से रेप किया।
मध्य प्रदेश के भिंड जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है, यहां एक पिता ने बेटे की चाहत में अपनी ही बेटी से रेप किया। ये घटना भिंड जिले के सिरसौदा गांव की है। पुलिस को इस बात की जानकारी 16 वर्षीय पीड़ित लड़की ने दी। पीड़ित लड़की ने पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तब तक आरोपी फरार हो चुका था।
बताया जा रहा है आरोपी पिता ने अपनी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर कमलकांत दुबे ने बताया कि हमें शनिवार देर शाम को फोन पर एक लड़की की शिकायत मिली थी जब हम घटनास्थल पर पहुंचे तो आरोपी फरार था। पीड़ित लड़की के शरीर पर चोटों के काफी निशान थे।
पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि मेरा पिता मुझे बचपन से ही बेवजह मारा करता था, क्योंकि उन्हे बेटा चाहिए था। कई बार मुझे बचाने के चक्कर में मेरे पिता मेरी मां को भी मारा करते थे।
लेकिन शनिवार को उन्होंने मुझे कमरे में बंद कर दिया और फिर पिटाई के बाद मेरे साथ रेप किया। इस दौरान पीड़िता की मां घर के दूसरे हिस्से में थी। पीड़िता की मां ने ही लड़की को फोन करने के लिए कहा था। आरोपी पिता को जब पुलिस के आने की जानकारी तो वह मौके से ही फरार हो गया। पुलिस आरोपी पिता की तलाश में जुटी है।
hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap