Bigg Boss Highlights : सिद्धार्थ शुक्ला का अपनी एक्स से सामना


जहां Bigg Boss में दो दुश्मनो का आमना सामना हुआ है वहीं दूसरी तरफ कभी लव बर्ड्स रहे सिद्धार्थ शुक्ला का भी अपनी एक्स से सामना हो गया है, और उनकी एक्स कोई और नही बल्कि शेफाली जरीवाला है,

बिग बॉस सीजन 13 जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है और भी इन्ट्रेस्टिंग होते जा रहा है, जहां इस हफ्ते घर में नए कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री हो गई है तो वहीं घर के 3 कंटेस्टेंट्स घर से बेघर हो गए है, लेकिन बेघर हुई तीनों कंटेस्टेंट्स में एक ट्विस्ट है, जो हम आपको आगे बताएंगे, पहले आपको बता दें बीते विकेंड के वार में क्या क्या हुआ खास, जैसे की घर में 5 नए वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है, जिसमे से शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना का घर के पुराने कंटेस्टेंट सिर्धीर्थ शुक्ला और शहनाज से पूराना तालुक्क है.
दरअसल, हिमांशी के मुताबिक I like it सॉन्ग रिलीज के दौरान शहनाज ने कमेंट किए थे. इसके अलावा चेहरे को लेकर भी सवाल उठाए थे, हिमांशी के अनुसार शहनाज ने उनके मां के खिलाफ भी कुछ शब्द कहे थे, जिसके बाद हिमांशी ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई थी, और अब घर में एंट्री के बाद भी हिमांशी ने शहनाज को बूरी तरह इग्नोर किया,
जिससे शहनाज को काफी बूरा लगा और वो रोने चिल्लाने लगी की उन्हें अब इस घर में नही रहना….आरती और सिद्धार्थ के समझाने पर शहनाज शांत हुई और हिमांशी से सुलहा करने की कोशिश की लेकिन हिमांशी ने कहा कि उनकी मॉम ने कसम दी है, कि वो शहनाज से कभी बात ना करें, जिसके बाद शहनाज फिर से रोने लगती है लेकिन हिमांशी कैमरे मे देखते हुए कहती है कि अगर शहनाज नेशनल टेलीविजन पर उनके पेरेंट्स से सॉरी बोल देती है तो वो उन्हें माफ कर देंगी।
जहां दो दुश्मनो का आमना सामना हुआ है वहीं दूसरी तरफ कभी लव बर्ड्स रहे सिद्धार्थ शुक्ला का भी अपनी एक्स से सामना हो गया है, और उनकी एक्स कोई और नही बल्कि शेफाली जरीवाला है, जी हां शेफाली जरीवाला की घर में एट्री हो गई है और एंट्री होते ही शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जुड़ने लगा है,
कुछ समय पहले इन दोनों को लेकर डेटिंग की खबरें थी, अब शो में सभी की नजर कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे शेफाली जरीवाला और सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर ही है। दोनों ने एक दूसरे से काफी अच्छे से बात की है अब आगे देखते है क्या होता है, वैसे शेफाली अब शादीशुदा है और अपनी लाइफ मे काफी खुश है। वैसे खुशी की बात तो रश्मि और देबोलीना के फैंस के लिए भी है, बीते विकेंड के वार में शॉकिंग इवेक्शन के बाद रश्मि देबोलिना और शेफली को घर से बेघर कर दिया गया।
घर की स्ट्रॉंग कंटेस्टेट्स मानी जाने वाली रश्मि और देबोलिना का घर से बेघर होना फैंस का पसंद नही आ रहा है सोशल मीडिया पर फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है, इतना ही नहीं रश्मि देसाई और देवोलीना के समर्थन में सोशल मीडिया पर ट्वीट दिखने लगे। हर किसी ने ट्वीट करके रश्मि देसाई और देवोलीना के एविक्शन पर सवाल उठाये और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर #BBCheatedviewers ट्रेंड करने लगा।
ऐसे में अगर आप सोच रहे हैं कि जो तीन लोग घर से ‘वीकेंड का वार’ में बाहर हुए हैं वो सच में बेघर हो चुके हैं तो आप बिल्कुल गलत है। इन तीन कंटेस्टेंट्स में से असलियत में केवल एक कंटेस्टेंट घर से बाहर हुआ है और अभी भी ये दो कंटेस्टेंट आगे का खेल खेलेंगे। जी हां जहां शेफाली तो घर से बाहर आकर मीडिया को इंटरव्यू दे रही हैं लेकिन बाकी दो कंटेस्टेंट अभी भी घर के अंदर ही हैं। इस बात का खुलासा ‘बिग बॉस’ से जुड़ी अंदर की खबर देने वाले ‘द खबरी’ ने ट्वीट से किया है। इस ट्वीट के मुताबिक रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य को अब सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा।
वैल अब देखते है कि क्या सच में देबोलीना औऱ रश्मि वापस घर मे जाएंगी या नही, आप की जो भी राय है हमारे साथ शेयर करें, कोई सवाल है तो वो भी पूछ सकते है, और जाते जाते चैनल भी सब्सक्राइब कर दें। ताकि बिग बॉस की और भी अपडेट आपकी मिलती रहें।

सम्पादक : केहकशा

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap