चुलबुल पाण्डे के बाद अब राधे बने सलमान खान, सोशल मीडिया पर किया शूटिंग शुरू होने का ऐलान


बॉलीवुड के दबंग पांडे यानि सलमान खान के फैंस उन्हें जितना चाहते है इसका अंदाज़ा परदे पर उनकी एंट्री पे होने वाले शोर और बजने वाली सीटियों से ही लगया जा सकता है. लेकिन हमारे सल्लू भाई भी अपने चाहने वालो से उतनी ही मोहब्बत करते है. अभी दबंग 3 के रिलीज़ होने में ज़्यादा वक़्त नहीं बचा है और वहीं कल शाम सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अपनी ईद २०२० रिलीज़ “राधे” की शूटिंग शुरू होने का ऐलान भी कर दिए है.
कुछ दिनों पहले जब फैंस को पता चला की सलमान अब संजय लीला भंसाली की ईद रिलीज़ ” इंशाअल्लाह” में नहीं होंगे तब से वो काफी बेसब्री से भाई की ईद रिलीज़ की अनाउंसमेंट का इंतज़ार कर रहे थे. कुछ दिनों पहले ही सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी ईद २०२० रिलीज़ “राधे” अन्नोउंस की तब से फैंस काफी एक्ससिटेड है.
इस फिल्म को वांटेड के डायरेक्टर यानि प्रभुदेवा ही डायरेक्ट कर रहे है. आपको याद होगा की साल 2009 में आई फिल्म वांटेड में सलमान के किरदार का नाम राधे था. और इसी फिल्म के बाद उन्हें “भाई ” का टाइटल था. हालाँकि सलमान ने पहले ही साफ़ कर दिया था की राधे का वांटेड से कोई संबंध नहीं है.
25 सेकंड की इस स्लोमो वीडियो में भाई स्टाइल से ब्लेजर पहनते हुए आगे को जाते नज़र आ रहे है. बैकग्राउंड में फिल्म राधे का टाइटल ट्रैक स्क्रीन पे स्लो मोशन में राधे aka सलमान खान, फैंस को इस से ज़्यादा क्या चाहिए. वैसे ये तो तय है सलमान + ईद = ब्लॉकबस्टर हिट.
वही भाई की अगली रिलीज़ दबंग 3 20 दिसंबर को सिनेमा घरो में पहुंचेगी।

संपादक : आशीष मिश्रा

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap