पानिपत का ट्रेलर हुआ रिलीज़, पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित आशुतोष ग्वारिकर की पीरियड ड्रामा


अर्जुन कपूर ने ज़रूर अपने अज़ीज़ दोस्त रणवीर सिंह से इस फिल्म के लिए टिप्स लिए होंगे आखिरकार उन्हीं के भतीजे का किरदार जो निभा रहे है।

बॉलीवुड निर्देशक आशुतोष ग्वारिकर की पीरियड ड्रामा फिल्म पानिपत का ट्रेलर लॉंच हो चूका है। फिल्म बनी है मराठाओं और अफ़ग़ानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली की बिच 14 जनवरी 1761 में हुई पानिपत की तीसरी लड़ाई पर. जैसा की हमने आपको पहले भी बताया था फिल्म की स्टार कास्ट में अर्जुन कपूर संजय दत्त और कृति सैनॉन शामिल है साथ ही पद्मिनी कोल्हापुरे, मोहनी। भल, कुणाल कपूर भी एहम भूमिकाओं में नज़र आ रहे है। फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा सेनापति सदाशिव रओ भाव के किरदार में है तो वही संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाते नज़र आएंगे।
ट्रेलर की बात करें तो हाँ मैंने कहाँ था की पोस्टर से पद्मावत वाली वाइब्स आ रही है, यहाँ मै गलत था। असल में पद्मावत नहीं बाजिराओ मस्तानी वाली फील है, और कहानी भी उसी दौर की ही है तो हलकी सिमिलैरिटीज़ तो मुमकिन है ही।
अर्जुन कपूर ने ज़रूर अपने अज़ीज़ दोस्त रणवीर सिंह से इस फिल्म के लिए टिप्स लिए होंगे आखिरकार उन्हीं के भतीजे का किरदार जो निभा रहे है। उनके यानि पेशवा बाजिराओ के भतीजे का। कृति सैनॉन फिल्म में सदाशिव रओ की पत्नी के किरदार निभा रही है। दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है।
वहीं संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के किरदार में एक ज़ोरदार और असरदार विलन लग रहे है। आप भी उनका लुक देखेंगे तो दो ही चीज़े बोलेंगे पहली ये की वाओ क्या लुक है, और दूसरी, रणवीर सिंह के अल्लाउदीन खिलजी जैसा नहीं लग रहा?
ट्रेलर काफी ग्रैंड और पॉवरफुल लग रहा है। शानदार डिएलोगइस और बैकग्राउंड स्कोर काफी प्रोमिसिंग लग रहे है। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

संपादक : आशीष मिश्रा

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap