11 केवी हाईटेंशन की चपेट में आया बच्चा, सीने से लगाकर बंदरिया ने मांगी दर-दर मदद


इस दुनिया में एक मां ही ऐसी है जो अपने बच्चों से बेइंतहा प्यार करती है। मां अपने बच्चों को बचाने के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाती है लेकिन अपने बच्चे पर आंच नहीं आने देती।

इस दुनिया में एक मां ही ऐसी है जो अपने बच्चों से बेइंतहा प्यार करती है। मां अपने बच्चों को बचाने के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाती है लेकिन अपने बच्चे पर आंच नहीं आने देती। मां की ममता से जुड़ा एक मामला मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से सामने आया है, यहां क बंदरिया अपने बच्चे को बचाने के लिए दर-दर भटककर भीख मांगती रही लेकिन किसी ने भी बंदरिया की मदद नहीं की।

बंदरिया मदद मांगने के लिए अस्पताल के गेट पर बैठी रही लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। उस बंदरिया को काफी लोगों ने देखा तो लेकिन बंदरिया के बच्चे को बचाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया।

मदद ने मिलने के बाद आखिर में बदंर का बच्चा मां की गोदी से गिर गया और उसकी जान चली गई। सीहार जिले की इस घटना को सुन हर कोई हैरान है। यहां मानवता को शर्मसार कर देने वाला वाक्य देखने को मिला। बता दें, जैसे ही बंदरिया का बच्चा 11 केवी हाईटेंशन की चपेट में आया बच्चा तुरंत नाली में गिर गया।

उसी दौरान बंदरों का झुंड भी वहां एकत्रित हो गया। बंदरों ने आपसी मित्रता निभाते हुए बच्चे को बंदरिया तक पहुंचाया। बंदरिया घसीटकर अपने बच्चे को पास के पशु चिकित्सालय लेकर गई लेकिन वहां मौजूद किसी भी डॉक्टर ने बंदिरया की मदद नहीं की।

थोड़ी देर में ही बंदरिया के बच्चे की मौत हो गई। इस वाक्ये को सुन हर कोई हैरान है। सब कहने को मदद करते है लेकिन यहां बंदरिया अपने बच्चे को बचाने के लिए दर दर भटकती रही।

संपादकः प्रीति पाल

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap