2020 में डेब्यू कर सकती हैं ऋतिक की बहन पश्मीना


रोशन परिवार की तीसरी पीढ़ी से एक और स्टार किड फिल्मी दुनिया में आने को तैयार है। वह हैं पश्मीना रोशन, संगीतकार राजेश रोशन की बेटी। पश्मीना को उनके अंकल राकेश रोशन नहीं बल्कि कोई दूसरा प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करेगा।

​​​​​​​ऋतिक बने हैं पश्मीना के मेंटर

पश्मीना थिएटर में काफी दमदार बैकग्राउंड रहा है। वहीं उन्होंने बैरी जॉन्स के एक्टिंग स्कूल से 6 महीने का कोर्स भी किया है। उन्हें थिएटर एक्टर अभिषेक पांडे, नादिरा बब्बर और अमेरिकी प्ले राइटर जेफ गोल्डबर्ग ने भी ट्रेनिंग दी है। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार ऋतिक खुद भी पश्मीना को गाइडेंस दे रहे हैं।

नवम्बर में मनाएंगी 24वां बर्थडे

पश्मीना ने मार्च 2019 में थिएटर की दुनिया में डेब्यू किया है। उनका पहला नाटक ऑस्कर वाइल्ड के नाटक ‘द इम्पोर्टेन्स ऑफ बीइंग अर्नेस्ट’ का भारतीय रूपांतरण था। इसके लिए पश्मीना को 9 महीने की ट्रेनिंग मिली थी। पश्मीना 10 नवम्बर को 24वां जन्मदिन मनाने वाली हैं।

ऋतिक ने लिखा कड़ी मेहनत का नतीजा

ऋतिक ने पश्मीना की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है- निडर और खूबसूरत पाश के चेहरे की चमक। क्योंकि आखिरकार कड़ी मेहनत ही हमेशा जीतती है।

सफलता का आनंद ले रहे हैं रितिक रोशन

अभिनेता रितिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों सफलता का आनंद ले रहे है क्योंकि उनकी दोनों फिल्में ‘सुपर 30’ और ‘वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। इतना ही नहीं, ऋतिक की हालिया रिलीज ‘वॉर’ 2019 की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक रेस का हिस्सा बनी हुई है।

सम्पादक : भावना चौहान

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap