आसमान से हुई चांदी की बारिश, देखते ही लोग लुटने लगे


अगर हम आपसे कहे की आसमान से चांदी की बारिश हुई हैं तो क्या आप यकीन करोगे.

वैसे जो इस समय आप सोच रहे है ऐसा ही कुछ हाल हमारा भी था ये बात सुनने के बाद, क्योकि जहाँ लोग इतने सरे पैसे खर्च करते हैं चांदी खरीदने के लिए तो अगर बारिश हो जाये तो मजा ही आ जाये।
असल में , ये पूरी खबर है सीतामढ़ी के सुरसंड की हैं, जो की भारत नेपाल स्थित सीमा से सटा हुआ हैं। वही आज सुबह जब लोग बाहर निकले तो लोगो ने देखा की रोड पर चांदी ही चांदी पड़ी हैं , चांदी पुरे 2 किलोमीटर तक पड़ी हुई थीं और लोग उससे चुनने में लगे हुए थे, बुंदिया चांदी बहुत ही शुद्ध होती हैं मतलब 100 % चांदी।
उसके बाद तो क्या बच्चे क्या बड़े सभी बस चांदी को उठाने में लग गए. इतना ही नहीं आस पास के गांव वाले भी चांदी बटौरने के लिए वहाँ पहुंच गए. भाई सीधी सी बात है अगर रोड पर चांदी पड़ी होगी तो कौन नहीं उठायेगा. लेकिन इसी को लेकर जब वहां के लोगों से बात की गई तो उनमें से कुछ का कहना था की आसमान से चांदी की बारिश हुई हैं. लेकिन दूसरी तरफ कुछ का कहना हैं कि भारत नेपाल की सीमा से सटे होने के कारण कुछ तस्कर रात मे सोने और हीरे की तस्करी करते है तो उनमे से ही किसी चांदी का थैला फट गया होगा और वही चांदी है.
तो अब बात आती है सुरक्षा की , अगर वहां से तस्करी होती हैं तो वहां ध्यान क्यों नहीं दिया जाता और वहा के लोगो का कहना तो यहाँ तक है कि सीमा की सुरक्षा के लिये SSP के कुछ जवान वहां रखें गए हैं लेकिन कुछ पैसे के चक्कर मे वहा ध्यान नहीं दिया जाता. तो चांदी आसमान से नहीं थैलो से निकली हुई हैं. लेकिन अब इसपर कोई कार्यवाही होगी या नहीं.

सम्पादक : भावना चौहान

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap