इस फिल्म से अमरीश पुरी का पोता करेगा बॉलीवुड में एंट्री, 22 नवंबर को होगी रिलीज


बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता अमरीश के पोते वर्द्धन पुरी जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

मुंबईः बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता अमरीश के पोते वर्द्धन पुरी जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। बता दें, वर्द्धन पुरी यह साली आशिकी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्द्धन का कहना है कि उनके दादा को एक्टिंग विरासत में मिली थी। वो भी उन्हीं की तरह सिनेमा के बारे में सब कुछ जानते हैं। अभिनय को लेकर वर्द्धन कहते है कि वो अपना दादा की कही हर बात को पत्थर की लकीर समझते है जिसे वो कभी नहीं भूलते। अपने दादा की बातें उन्हें हमेशा याद रहती है।

वर्द्धन आगे कहते हैं कि मेरे दादा हमेशा मुझे समझाते थे, अभिनय के बारे में बताते थे। वह रंगमंच की फिल्मों में आए थे कि अक्सर रंगमंच से फिल्मों में आने वाले कलाकार बाद में थिएटर को भूल जाते है। उनका बर्ताव बदल जाता है, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए।

इतना ही उन्होंने आगे बात करते हुए बताया कि उनके दादा हमेशा कहते थे कि पेशेवर होना अलग बात है लेकिन स्टारडम को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहिए। अपने अंदर हमेशा रंगमंच के कलाकार को जिंदा रखना चाहिए। इसके आगे वो कहते हैं कि दादा ने जो कुछ भी मुझे बताया , सिखाया, वह सब मेरे लिए पत्थर की लकीर है।

View this post on Instagram

Bhaidooj celebrations with my dearest behna 👫💕

A post shared by Vardhan Puri (@vardhanpuri02) on

वर्द्धन आगे कहते हैं कि मैंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं, जो मेरे अभिनेता बनने में बहुत मददगार है। उन्होंने मुझे बताया कि तैयारी सबसे अहम होती है और इस पर में पूरी तरह ध्यान दे रहा हूं। वो एक इंटरव्यू के दौरान कहते है कि मेरा पूरा परिवार रंगमंच की दुनिया से जुड़ा है। हम सभी रंगमंच के कलाकार है। यही देखते हुए ही में बड़ा हुआ हूं।

रंगमंच एक बेहद ईमानदार माध्यम है। उन्हे बिल्कुल दबाव महसूस नहीं होता लेकिन वह मानते है कि उनके परिवार की विरासत को सही तरीके से आगे ले जाना उनकी जिम्मेदारी है। उनकी यह फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का निर्माण जयंतीलाल गाड़ा ने किया है। इस फिल्म में शिवालिका ओबेरॉय वर्द्धन के अपोजिट नजर आएगे। शिवालिका की भी ये डेब्यू फिल्म होगी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap