‘पति पत्नि और वो’ के मैरिटल जोक पर विवाद, भूमि पेडनेकर ने मांगी माफी


प्यार का पंचनामा में कार्तिक आर्यन का मोनोलॉग हिट था और उन्होंने दोबारा ऐसा ही करने का सोचा, लेकिन ये ऑफेंसिव डायलॉग अब डिलीट होगा।

कार्तिक आर्यन की फिल्म आ रही हैं, पति पत्नि और वो, इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और अन्नया पांडे भी है, फिल्म का ट्रेलर भी रीलिज हो गया है, वैसे कार्तिक आर्यन मोनोगॉग कार्तिक की फिल्म की खासियत होती है, पति पत्नि और वो में भी कार्तिक का एक मोनोलॉग है, लेकिन खबरें है कि पति पत्नि और वो से उनका मोनोलॉग हटाया जाने वाला है,

मोनोलॉग मे कार्तिक अपने दोस्त से बीवी की बुराई करते हुए अपनी फिजीकल जिंदगी के बारे में बात कर रहे हैं, मोनोलॉग मे कार्तिक कहते है- ‘बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी. बीवी को सेक्स करने से मना कर दें, तो हम अत्याचारी. और किसी तरह जुगाड़ लगा के उससे सेक्स हासिल कर लें न तो बलात्कारी भी हम.’ ट्रेलर में ये मोनोलॉग देखने के बाद दर्शक इसपर आपत्ति जता रहे हैं, ट्वीटर पर ट्वीट कर लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं, यूजर्स का कहना है मैरिटल रेप कोई मजाक की बात नहीं है।

सोशल मीडिया पर विरोध के बाद मेकर्स ने मोनोलॉग को हटाने का ऐलान किया है….बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स ने कहा, ”प्यार का पंचनामा में कार्तिक आर्यन का मोनोलॉग हिट था और उन्होंने दोबारा ऐसा ही करने का सोचा, लेकिन ये ऑफेंसिव डायलॉग अब डिलीट होगा।”

इस बारें मे भूमि पेडनेकर से भी बात की गई, जो कि फिल्म में कार्तिक यानी चिंटू की पत्नि बनी हैं, एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में भूमि ने सभी से माफी मांगी है, भूमि ने इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्होंने लोगों की भावनाओं को किसी भी तरह आहत किया है, तो वे सभी से माफी मांगती हैं क्योंकि ऐसा करने का फिल्म से जुड़े किसी भी इंसान का कोई इरादा नहीं था. उन्होंने कहा कि फिल्म पति पत्नी और वो से जुड़ा कोई भी शख्स इस सोच को बढ़ावा नहीं देता है।

बता दें कि फिल्म पति पत्नी और वो को डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने बनाया है…इसमें कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के अलावा अनन्या पांडे और अपारशक्ति खुराना हैं….भूमि कार्तिक की पत्नि का रोल कर रहीं है और अन्नया कार्तिक की गर्लफ्रेंड के किरदार में है। य़े फिल्म 6 दिसंबर को रीलिज होगी।

तो आपकी क्या राय है फिल्म को लेकर डॉयलॉग को लेकर हमें कमेंट में जरुर बताएं, हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें, बैल आइकल भी प्रेस करें ताकि जब भी हमारी कोई नई वीडियो आए तो उसकी नोटिफिकेशन आप तक सबसे पहले पहुंच जाए।

सम्पादक : केहकशा

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap