बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने बताया इस सीजन में कौन है उनका फेवरेट कंटेस्टेंट


बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे सीजन 12 के वक्त खुलकर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करती दिखी थीं. लेकिन शिल्पा शिंदे के ओपिनियन पर सोशल मीडिया पर खूब बवाल भी मचता था.

बिग बॉस 13 में हर दिन कंटेस्टेंट्स के नए रगं और स्ट्रेटिजी देखने को मिल रही हैं, शो में सभा घर वाले एक दूसरे भिड़ते नजर आ रहे है, वहीं बिग बॉस को आम दर्शकों के साथ साथ सेलिब्रेटी स्टार्स का भी पूरा प्यार मिल रहा है, टीवी के कई स्टार्स बिग बॉस 13 के किसी ना किसी के सपोर्ट में बोलते दिखाई दे रहे है, ऐसे में टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की विनर रही शिल्पा शिंदे ने शो में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में बताया है।

वैसे तो बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे सीजन 12 के वक्त खुलकर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करती दिखी थीं. लेकिन शिल्पा शिंदे के ओपिनियन पर सोशल मीडिया पर खूब बवाल भी मचता था. जिसके बाद एक्ट्रेस ट्विटर-इंस्टाग्राम पर कम एक्टिव रहने लगीं. शिल्पा शिंदे सीजन 13 को कम फॉलो कर रही हैं.

लेकिन ऐसे में शिल्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो आसिम रियाज को अपना फेवरेट कंटेस्टेट बताती नजर आ रही हैं, शिल्पा शिंदे के इस वीडियो को Sidharth Shukla and Asim Riyaz official fc नाम के फैन क्लब ने ट्विटर पर शेयर किया है, वीडियो में शिल्पा तमामा मीडिया रिपोर्ट्स के साथ ही, जब रिपोर्टस शिल्पा से बिग बॉस में उनके फेवरेट कंटेस्टेट के बारे में पुछते है तो शिल्पा जवाब देते हुए कहती है- मुझे नहीं पता, जब मैंने बिग बॉस नहीं देखा तो कैसे बता दूं।

वीडियो में शिल्पा शिंदे आगे कहती हैं- ‘मैंने जब तक बिग बॉस नहीं देखा मैं कुछ नहीं कह सकती। मैंने जितने बिग बॉस 13 के प्रोमो देखे हैं मुझे असीम रियाज सच्चे और ईमानदार लगे हैं।’ वैसे शिल्पा ने वीडियो में खुलकर तो कुछ नही कहा है लेकिन, जिस तरह से वो आसिम रियाज की तारीफ कर रही है, ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि आसीम रियाज उनके फेवरेट है।


शिल्पा शिंदे का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, साथ ही आसिम रियाज को सोशल मीडिया का भी भरपूर प्यार मिल रहा है, शो के शुरुआती दिनों में तो आसिम रियाज का गेम ठंडा लग रहा था जब उन्होंने पहले टास्क में हार मान ली थी, लेकिन अब आसिम रिजाय काफी स्ट्रांग कंटेस्टेंट में गिने जा रहे हैं और गेम को अच्छी तरह से समझ गए है।

वहीं सोशल मीडिया पर आसिम और सिद्धार्थ की दोस्ती को भी काफी पसंद किया जा रहा हैं, दोनों ही शो के शुरुआत से ही एक साथ ही है, लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में दरार पड़ती नजर आ रही है, जहां शहनाज हिमांशी खुराना से सिद्धार्थ शुक्ला की बातचीत से नाराद हैं तो वहीं सिद्धार्थ इस बात से दुखी हैं कि शहनाज पूरी तरह से बदल चुकी हैं।

तो कुल मिलाकर नए कंटेस्टेंट्स आने से घर के रिश्तों में भी बदलाव आने लगा है, वैसे जाते जाते बताते जाए कि घर में एक बार फिर घर में टीवी की चर्चित बहुएं, रश्मि और देवोलिना वापस आ गई हैं जिससे सिद्धार्थ शुक्ला खुश नजर नही आ रहे हैं।

तो अब बिग बॉस देखने में और मजा आने वाला है, एक बार फिर सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई दर्शकों के देखने मिलेगी, वीडियो कैसी लगी कमेंट में जरुर बताए चैनल को सब्सक्राइब करें और बैल आइकल भी प्रेस करें। ताकि अगली वीडियो की नोटिफिकेशन टाइम पर मिल सकें.।

सम्पादक : केहकशा

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap