बॉलीवुड पर भी दिखा प्रदूषण का असर, रोकी गई दोस्ताना 2 की शूटिंग


दिवाली के बाद प्रदूषण का स्तर लगातार बढ़ता जा रहा है। राजधानी दिल्ली में प्रदूषण से लोगों का बुरा हाल है।

दिवाली के बाद प्रदूषण का स्तर लगातार बढ़ता जा रहा है। राजधानी दिल्ली में प्रदूषण से लोगों का बुरा हाल है। इतना ही नहीं प्रदूषण की मार अब बॉलीवुड के स्टार्स भी झेल रहे हैं। प्रदूषण की वजह से फिल्मों की शूटिंग भी टल चुकी है। कुछ फिल्मकार अपनी फिल्मों की शूटिंग लोकेशन को ही बदल देने की सोच रहे हैं।

बता दें, कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग प्रदूषण की वजह से रोक दी गई है। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होने वाली थी लेकिन प्रदूषण को देखते हुए फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है।

View this post on Instagram

New beginnings, this new year 🙏#dharmafamily

A post shared by Lakshya (@itslakshya) on

रिपोर्टस् के मुताबिक, फिल्म की टीम को दिल्ली के प्रदूषण से काफी दिक्कत हो रही है। टीम का कहना है कि धुंध की वजह से कैमरे में शॉट्स नहीं लिए जा रहे थे। इसलिए फिल्मेकर ने फिल्म की शूटिंग को रोकने का फैसला किया।

इतना ही नहीं दिल्ली के प्रदूषण की वजह से बहुत शोज और फिल्मों की शूटिंग रोकनी पड़ी। इससे पहले प्रियंका भी दिल्ली में शूटिंग के लिए पहुंची थी। इस दौरान प्रदूषण की वजह से उन्हें भी मास्क लगाना पड़ा था।

उन्होंने एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा था कि कैसे वे इस शहर में सांस नहीं ले पा रही हैं और वे इस बात की कल्पना भी नहीं कर सकतीं कि इस शहर के लोग यहां कैसे जीते हैं। प्रदूषण की वजह से आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का शूट भी रोक दिया गया है। प्रदूषण की वजह से कुछ डायरेक्टरों ने तो शूटिंग की लोकेशन ही बदलने का फैसला लिया है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap