मोनिका वाड्रा ने बताई तहसीन के बेघर होने की वजह, अयोध्या फैसले से जुड़ा है कनेक्शन


तहसीन के घर से बाहर आने को लेकर एक खुलासा हुआ है, और ये खुलासा तहसीन की वाइफ मोनिका वाड़्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर किया है, मोनिका ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि राजनीतिक कारणों से उनका सफर बीच में ही खत्म किया गया।

इस हफ्ते बिग बॉस 13 के वीकेंड के वार में बहुत कुछ धमाकेदार देखने को मिला, जहां शो के होस्ट सलमान खान ने इस हफ्ते माहिरा और पारस को आड़े हाथे लिया, तो वहीं शहनाज और हिमांशी भी एक दूसरे से भिड़ गई। लेकिन इस वीकेंड ऐलिमिनेशन काफी शॉकिंग रहा।

बात करते है ऐलिमिनेशन की,

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेट नोमिनेट हुए थे, जिसमें शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, पारस छाबरा, तहसीन पुनावाला, अरहान, शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला शामिल थे। अब इसमें से एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो गया है, वो है तहसीन पुनावाला, तहसीन ने जब घर में एंट्री ले रहे थे तो वो बहुत कॉन्फिडेंट थे कि वहीं इस सीजन की ट्रॉफी लेकर आएंगे, ऐसे में सबको ये लग रहा था कि तहसीन बाकी घर वालों को अच्छी तक्कर दे सकते है,

लेकिन अफसोस तहसीन पहले हफ्ते ही नोमिनेट हो गए और घर से बेघर भी हो गए, तहसीन को नोमिनेट करते वक्त सभी ने अपना कारण दिया था कि उनकी घरवालों से ज्यादा बात नही हुई, दर्शकों के हिसाब से भी तहसीन घर में ज्यादा दिखाई नही दिए, ऐसे में तहसीन को भी दर्शकों ने ज्यादा पसंद नही किया तहसीन को वोट भी सबसे कम मिले थे, ऐसे में उन्हें कम वोट के चलते घर से बाहर आना पड़ा। लेकिन तहसीन के इतने जल्दी बेघर होने से कई सवाल खड़े हो रहे है।

लेकिन अब तहसीन के घर से बाहर आने को लेकर एक खुलासा हुआ है, और ये खुलासा तहसीन की वाइफ मोनिका वाड़्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर किया है, मोनिका ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि राजनीतिक कारणों से उनका सफर बीच में ही खत्म किया गया।

मोनिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- ‘आप सभी का शुक्रिया, इतने प्यार और समर्थन के लिए। अयोध्या पर फैसला, देश की मौजूदा राजनीतिक स्थितियों से जुड़े कुछ मामले और लीगल कमिटमेंट्स की वजह से तहसीन को पॉपुलरिटी के बावजूद बिग बॉस की अपनी यात्रा छोड़नी पड़ेगी। उन्हें अपने राजनीतिक जोन में वापस आना पड़ेगा।’

वहीं अयोध्या मामले पर तहसीन पूनावाला ने इंस्टाग्राम पर लिखा – ‘एक भारतीय नागरिक के रूप में मैं माननीय सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान और स्वागत करता हूं। मेरा मानना है कि अगर उचित और तार्किक आंकडे हैं तो मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए। विभिन्न कानूनी मामलों को संबोधित करना और टीवी कार्यक्रमों पर आज से अपनी राय रखना शुरू हो गया है।’

बता दें कि तहसीन अक्सर टीवी के राजनीतिक बहसों में पैनलिस्ट के तौर पर नजर आते हैं, ऐसे में तहसीन की वाइफ मोनिका की पोस्ट से तो लगता है कि तहसीन अयोध्या फैसले पर होने वाली बहसों मे पैनलिस्ट के तौर मे नजर आएंगे।

जहां वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट तहसीन पुनावाला को घर के बाहर का रास्ता देखना पड़ा तो वहीं एक वाइल्ड कार्ड के तौर पर विशाल आदित्य सिंह ने घर में एंट्री भी ली ।

सम्पादक : केहकशा

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap