इंडियन आइडल के स्टेज पर नेहा कक्कड़ के साथ एक और हादसा, वीडियो वायरल


लगता है इस बार सिंगिंग रियेलिटी शो इंडियन आइडल सिंगर नेहा कक्कर को छज नही रहा है, क्योंकि भई उनके साथ शो पर नए नए हादसे होते जा रहे हैं, किस के बाद नेहा के साथ शो पर एक और हादसा हो गया हैं, जी हां, जहा शो के ओडिशन में एक कंटेस्टेंट ने उन्हे किस कर लिया था तो वहीं अब शो को होस्ट आदित्य नारायण ने नेहा को स्टेज पर गिरा दिया है।

कंटेस्टेंट द्वारा जबर्दस्ती नेहा को किस करने का वीडियो काफी वायरल हुआ था उस वीडियो को लेकर काफी कॉन्ट्रवर्सी हुई थी, लेकिन वो मेटर सीरियस भी तो था, पर अब जो नेहा के साथ हुआ है वो सीरियस तो नही है बल्कि इसे देख कर आपकी हंसी जरूर निकल जाएगी।

दरअसल, पिछले हफ्ते के एपिसोड में नेहा कक्कड़ शो के एक कंटेस्टेंट की गुजारिश पर स्टेज पर डांस करने आई थी, जिसमें उन्होंने अपने गाने दिलबर पर जबर्दस्त डांस किया, इसके बाद आई कपल डांस की बारी जिसमें उनका साथ दिया शो के होस्ट आदित्य नारायण ने, जैसे ही आदित्य ने नेहा को अपनी बाहों मे भरने के लिए घूमाया वैसे ही आदित्य के हाथ का बैलेंस बिगड़ गया और नेहा कक्कड़ जमीन पर गिर गई,

जिसे देख आदित्य तो शॉक्ड हो गए, लेकिन हमारी चुलबुली नेहा कक्कड़ थहाके मार के हसंने लगी, वो भी जमीन पर लेटी लेटी इतनी जोर से हंसने लगी कि बाकि कंटेस्टेंट और ऑडियंस उन्हें देखकर अपनी हंसी नही रोक पाए।

वैसे नेहा कि इस मामले में तारीफ तो बनती है क्योंकि जिस तरह से उन्होंने इस मामलें को हंसी में टाल दिया वो शायद कोई और करने के लिए सौ बार सोचेगा। वैसे तारीफ तो नेहा कि उस वक्त भी की गई थी जब नेहा की किस वाली कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, उस वक्त भी नेहा ने उस मामले को बहुत अच्छे से हैंडल किया था।

आपको बता दें नेहा कक्कड़ इंडियल आइडल का खुद हिस्सा रह चुकी हैं। वह सीजन 3 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थी। नेहा ने इंडियल आइडल का बीता सीजन भी जज किया था।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap