बिग बॉस 13: टास्क को लेकर भिड़े दो दोस्त, आसीम ने सिद्धार्थ पर लगाया टास्क हारने को आरोप


लगता है बिग बॉस 13 में आसीम और सिद्धार्थ की दोस्ती तो अब खतरें में है, जहां शो के शुरुआत से ही सिद्धार्थ और आसीम का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग रहा है, लेकिन अब ये बॉन्ड कमजोर पड़ता दिखाई दे रहा है, इन दिनों दोनों दोस्तों को एक दूसरे से लड़ते देखा जा रहा है, जब से शो का फर्स्ट फिनाले खत्म हुआ है तभी से दोनों मे कई बार बहसबाजी होती देखी गई है, बुधवार के एपिसोड में आसीम और सिद्धार्थ एक बार फिर भिड़ें, आसीम ने सिद्धार्थ को उनकी टीम के कैप्टेंसी टास्क हारने का जिम्मेदार बताया।

ऐसा क्या हुआ टास्क मैं चलिए बताते है, दरअसल, कैप्टेंसी टास्क में सिद्धार्थ की स्ट्रैटिजी थी कि सिर्फ अरहान खान की टनल भरेंगे, सिद्धार्थ की टीम ने विशाल आदित्य सिंह जो की अभी नए नए आए है वाइल्ड कार्ड के तौर पर, टनल भरने की कोशिश भी नहीं की, और ना ही पारस की टीम ने विशाल की टनल में ज्यादा इंट्रेस्ट लिया, क्योंकि दोनों ही टीम को ये लग रहा था कि विशाल उनकी टीम में है, अब विशाल किसकी टीम में है ये तो वो खुद जानें।



जब पारस और सिद्धार्थ की टीम ने विशाल को टारगेट नही किया तो बिग बॉस ने विशाल को कैप्टन का दावेदार बताकर टास्क से अलग कर दिया। बाद में आसीम-अरहान के बीच कॉम्पिटिशन हुआ, अरहान जहां 3 बार टनल से बाहर निकलें, वहीं आसीम एक बार भी बाहर नहीं निकल पाए।


असीम रियाज ने इसका पूरा ठीकरा सिद्धार्थ पर फोड़ा. असीम का कहना था कि उनके टीम मेंबर्स ने अरहान खान की टनल को अच्छे से नहीं भरा. असीम का आरोप था कि सिद्धार्थ सिर्फ अपनी बात को सही मानते हैं. दूसरों की बात पर गौर नहीं करते. असीम के इस रवैये से सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी पूरी टीम निराश दिखी, जिसके बाद दोनों मे बहस होने लगी।

वैसे बता दें कि गुरुवार के ऐपिसोड में भी दोनों की लड़ाई हुई थी और अब अपकमिंग एपिसोड में भी सिद्धार्थ और असीम के बीच फिर से लड़ाई देखने को मिलेगी, बेडरूम की डस्टिंग को लेकर असीम-सिद्धार्थ भिड़ेंगे, गुस्से में सिद्धार्थ असीम को धक्का देंगे, जिसके बाद असीम भी चुप नहीं बैठेंगे. दोनों के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं होगी. असीम और सिद्धार्थ इस बार जिस तरह से भिड़े हैं उससे दोनों के बीच पैचअप होने की उम्मीद काफी कम नजर आ रही है, दोनों के फैंस उनका बॉन्ड टूटता देख निराश हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap