नागिन 4 का नया प्रोमो रीलिज, नैगेटिव नागिन के रोल में दिखेंगी जैस्मिन भसीन?


इन दिनों टेलीविजन की दुनिया में सुपरनेचुरल शो का बोलबाला हैं, नागिन डायन नजर जैसे शो को काफी पॉपुलर हो रहे है, लोग ऐसे शो काफी पसंद कर रहे हैं, ऐसे में डायरेक्टर्स को भी इस तरह के शो दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं, लेकिन इन सब शोज़ में कलर्स टीवी का शो नागिन लोगों को काफी पसंद किया है, ऐसे मेनागिन के 3 सीजन आ चुके है और शो कि पॉपुलरिटी को देखते हुए एकता कपूर नागिन 4 भी ला रही हैं, जो कि जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा।

खबरों की मानें तो नागिन 4 7 दिसंबर से ऑनएयर होने वाला है। जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है, वैसे फैंस तो नागिन 4 की नई नागिन को लेकर भी काफी एक्साइटेड थे जिसका खुलासा हो कुछ दिन पहले ही हुआ है, नागिन 4 के लिए हॉट एंड सेक्सी निया शर्मा का नाम सामने आया है, वहीं अब दूसरी नागिन का नाम भी फाइनल हो गया है,

बीते दिनों शेयर किए गए प्रोमों मे दो नागिनों की झलक देखने को मिली थी, जिसमें से एक तो निया शर्मा और दूसरी नागिन के तौर पर जैस्मिन भसीन का नाम सामने आया है, खुद शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने जैस्मिल भसीन के नाम से पर्दा उठाया है. एकता कपूर ने इंस्ताग्राम नया टीजर शेयर किया है, जिसमें जैस्मिन भसीन नागिन बनी नजर आ रही हैं.

एकता ने टीचर शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी लिखा है- , ”नागिन के इस जहांन में आपका स्वागत हैं जैस्मिन भसीन नागिन भाग्य का जहरीला खेल. प्रोमो में जैस्मिन नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं. वो ट्रैडिशनल अटायर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें कि नागिन 4 में निया शर्मा का नाम पहले ही कंफर्म हो गया था. अब जैस्मिन का भी नाम कंफर्म हो गया है. इसके अलावा एक्ट्रेस सायंतनी घोष के भी शो में एंट्री लेने की खबरें हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया ने सोर्स के हवाले से लिखा था- ‘सायंतनी को टीवी की ओरिजनल नागिन कहा जाता है. नागिन 4 में उनके होने से शो की वैल्यू बढ़ जाएगी. शो में वो तीसरी नागिन का रोल निभाएंगी. उनका कैरेक्टर शो के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा.’

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap