कैसे अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की अभिषेक बच्चन और स्वेता बच्चन के बचपन की फोटो, देखें पूरी खबर


हाल ही में अमिताब बच्चन ने अपने एक ट्वीट में उन्होंने अपने दोनों बच्चों श्वेता और अभिषेक की तस्वीरें शेयर की है. जिसमें दोनों बहुत ही क्यूट नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताब बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते हैं. उनकी सोशल मीडिया पोस्ट हमेशा चर्चा का विषय बनती है. हाल ही में अमिताब बच्चन ने अपने एक ट्वीट में उन्होंने अपने दोनों बच्चों श्वेता और अभिषेक की तस्वीरें शेयर की है. जिसमें दोनों बहुत ही क्यूट नजर आ रहे हैं.

शेयर किए हुए पोस्ट में अभिषेक और श्वेता नाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं. अभिषेक बच्चन ने श्वेता का हाथ पकड़ा हुआ है. ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि एक बच्चे की मासूमियत हमें वो वजह और मौका देती है कि हम भी वो बन सकें जो वो खुद हैं. इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा है कि स्वेता और अभिषेक अपनी हदों पर. अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है.

वहीं इससे पहले भी अभिषेक बच्चन को लेकर उन्होंने एक पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने अभिषेक बच्चन का लिखा हुआ एक लेटर ट्विटर पर पोस्ट किया है. शेयर किया हुआ लेटर अभिषेक बच्चन के बचपन का था. इस लेटर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन के तौर पर लिखा था कि जब मैं काम के सिलसिले में लंबे वक्त के लिए बाहर था तो अभिषेक ने यह इंम्प्रेसिव लेटर लिथा था. पूत सपूत तो क्यूं धन संचय, पूत कपूत तो क्यूं धन संचय. अमिताभ बच्चन ने ये कैप्शन दिया था.

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति शो मोें धमाल मचा रहे हैं. शो को होस्ट करने के साथ वो प्रतियोगियों से भी बात-चीत करते हैं. अमिताभ बच्चन को इसी के चलते भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा. इसकी जानकारी खुद प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी थी. वहीं अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में धमालल मचाने वाले हैं. अमिताभ झुंड, गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap