IPL 2020 : चेन्नई सुपरकिंग्स के 5 खिलाड़ियों की लिस्ट हुए रिलीज़


चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरूवार को ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि वो पांच खिलाड़ियों को रिलीज करने वाले है लेकिन जिन खिलाड़ियों को लेकर चर्चा चल रही थी चेन्नई ने उन्हें नहीं रिलीज किया है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली नीलामी से पहले अपने पांच खिलाड़ियों को रिलीज किया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरूवार को ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि वो पांच खिलाड़ियों को रिलीज करने वाले है लेकिन जिन खिलाड़ियों को लेकर चर्चा चल रही थी चेन्नई ने उन्हें नहीं रिलीज किया है. हालांकि सैम बिलिंग्स जिनके बारे में मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि चेन्नई उन्हें रिलीज कर सकती है चेन्नई ने उन्हें रिलीज कर दिया है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने जिन खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया है उसमें ज्यादातर युवा खिलाड़ी है. चेन्नई सुपर किंग्स ने इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्‍स, आल राउंडर डेविड विली, भारत के युवा बल्लेबाज ध्रुव शौरी, चैतन्‍य बिश्‍नोई और तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को रिलीज कर दिया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सभी खिलाड़ियों को रिलीज किया है इसकी जानकारी उसने ट्वीट करके दे दी है.

गौरतलब हो, डेविड विली ने व्‍यक्तिगत कारणों से 2019 के आईपीएल में नहीं खेले थे. दरअसल, उस दौरान डेविड विली का दूसरे बच्‍चा पैदा हुआ था जिसके कारण उन्‍होंने पत्‍नी के साथ समय बिताने का फैसला लिया था. क्योंकि डेविड विली चोटिल नहीं थे ऐसे में चेन्नई को उनके बदले रिप्‍लेसमेंट भी नहीं मिला था. चेन्नई सुपर किंग्स ने खिलाड़ी केदार जाधव चोटिल हुए थे जिसके कारण डेविड विली को टीम में शामिल किया गया था.

इतना ही नहीं चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 की नीलामी में जाने से पहले अपने पर्स में 12  करोड़ रुपये की राशि चाहती है. और इन 5 खिलाड़ियों को रिलीज करने से बाद उसके पर्स में इससे ज्यादा रकम आ गई है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap