रश्मि देसाई के सपोर्ट में उतरे केआरके, सिद्धार्थ को दी एक्स गर्लफ्रेंड की इज्जत करने की सलाह


बिग बॉस में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की अनबन पहले दिन से बनी हुई है. दोनों एक-दूसरे से सीधे मुंह बात नहीं करते. बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की फिर से लड़ाई हुई. किचन में खाने की ड्यूटी की लेकर दोनों बहस कर रहे थे. सिद्धार्थ और रश्मि कीप लड़ाई में कमाल राशिद खान (केआरके) का रिएक्शन सामने आया है.

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्श शुक्ला की अनबन शो में पहले दिन से ही देखने तो मिली है, दोनों एक दूसरें को नीचा दिखाने का कोई मौका नही छोड़ते है, हर वक्त किसी ना किसी टॉपिक पर लड़ते दिखाई देते है, बीते एपिसोड में भी सिद्धार्थ और रश्मि देसाई की फिर से लड़ते दिखाई दिए, किचन में खाना बनाने की ड्यूटी को लेकर दोनों में जोरदार बहस होती देखी गई, अब इन दोनों की लड़ाई में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स कमार राशिद खान यानी केआरके का रियेक्शन सामने आया है, जो हर सेलीब्रेटी को लेकर अपनी राय रखते है।

केआरके ने रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई में रश्मि को सपोर्ट किया है, साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला को नसीहत भी दी है, केआरके ने ट्वीट में लिखा- आज सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विलेन बन गए हैं. वो रश्मि देसाई पर बिना किसी वजह से अटैक कर रहे हैं. रश्मि उनकी गर्लफ्रेंड थीं इसलिए सिद्धार्थ को ताउम्र उनकी इज्जत करनी चाहिए. सिद्धार्थ को रश्मि की बाहरी दुनिया के बारे में बात नहीं करनी चाहिए.

दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा- मैं सिद्धार्थ शुक्ला से बस एक ही बात कहना चाहता हूं. डियर शुक्ला, अगर आपने किसी लड़की को डेट किया है, चाहे एक दिन के लिए ही सही, आपको उसकी जिंदगीभर इज्जत करनी चाहिए, अगर आप रियल मैन हो तो.

लड़ाई में तो केआरके ने रश्मि को सपोर्ट किया है, लेकिन वो बिग बॉस का विनर तो सिद्धार्थ शुक्ला को मानते है, बीते एपिसोड में सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई हुई थी. इस लड़ाई पर तो केआरके ने कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने ये जरूर माना कि सिद्धार्थ बिग बॉस का शो चला रहे हैं.

केआरके ने ट्वीट कर लिखा- एक बात साफ कर दूं दोबारा, जो भी हो लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस चला रहा है उस आखिरी दिन तक जब तक वो ट्रॉफी ना जीत ले.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap