शादी के 21 साल बाद टूटा रिश्ता, अर्जुन रामपाल का पत्नि मेहर संग हुआ तलाक


बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया अब ऑफिशियली अलग हो गए हैं, जी हां लंबे समय से अलग हो चुके अर्जुन और मेहर का अब तलाक हो गया है, आपसी सहमतु के बाद फैमिली कोर्ट ने मंगलवार को दोनों को तलाक दे दिया, मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, प्रिंसिपल जज शैलजा सावंत ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कपल को तलाक दिया है।

बता दें कि शादी के 20 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था, अर्जुन और मेहर ने इसी साल 30 अप्रैल को तलाक के लिए अर्जी दी थी, जिसके 6 महीने बाद दोनों को तलाक मिल गया, अर्जुन और मेहर की दो बेटियां जो अब अपनी मां यानी मेहर के साथ ही रहेंगी।

वैसे तो अर्जुन और मेहर अनबन की खबरें साल 2011 से ही आ रही थी, लेकिन 2018 में उन्होंने अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी थी, अनाउंसमेंट के बाद अर्जुन किराए के घर में शिफ्ट हो गए थे, दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी, 28 मई 2018 को दोनों ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला लिया।

अर्जुन के हालिया रिलेशन की बात करें तो मेहर से अलग होने के बाद अब वो गर्लफ्रेंड गैब्रएला के साथ रिलेशनशिप में है, दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी. कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.

दोनों को एक बेटा भी है जिसे बीते दिनों अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रएला ने जन्म दिया हैं, बेटे का नाम अरिक हैं, अर्जुन अक्सर बेटे के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं।

वैसे अब अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रएला संग शादी करने भी अटकवें हैं, लेकिन शादी को लेकर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं। अब देखते है कि मेहर से तलाक के बाद अर्जुन गर्लफ्रेंड गैब्रएला से कब तक शादी करते है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap