एक्ट्रेस ने कभी सलमान खान के साथ किया था काम, आज है पाई-पाई को मोहताज, सलमान खान से मांगी मदद


कहावत है कि दूर के ढोल सुहावने लगते हैं, ये कहावत सबसे ज्यादा सटीक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर बैठती है। इस इंडस्ट्री में उगते सूरज को हर कोई सलाम करता है लेकिन ढलते सूरज को कोई नहीं पूछता। बॉलीवुड में हर किसी की किस्मत नहीं चमकती, लाखों लोग मुंबई की चमक देख कर इसकी ओर खिंचे चले आते हैं लेकिन यहां सिक्का बड़े-बड़े धुरंधरों का भी नहीं चलता।

आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी पहली फिल्म सलमान खान के साथ की थी इसके अलावा और भी कई बड़ी फिल्मों में काम किया था लेकिन तब भी आज पाई-पाई को मोहताज है। हम बात कर रहे हैं पूजा डडवाल की जिन्होंने सलमाल खान की फिल्म वीरगति से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था, इसके अलावा पूजा ने कई और फिल्में ‘दबदबा’, ‘सिंदूर की सौगंध’, ‘हिन्दुस्तान’, ‘जीने नहीं दूंगी’, ‘मैडम नंबर 1’, ‘कुछ करो ना’, ‘मृत्यु’, ‘तुमसे प्यार हो गया’ सहित कई टीवी सीरियल में भी काम किया था।

लेकिन आज पूजा की हालात ऐसे है कि उनके पास एक टाइम का खाना खाने के भी पैसे नहीं है, ना ही तो उनके पास खुद का घर हैं, पूजा डडवाल मुंबई के एक चोल में एक परिवार के साथ रहती है, जहां वो दो वक्त की रोटी के लिए उस घर का पूरा काम करती हैं खाना बनाती हैं, कपड़े धोती हैं और पूरे घर की साफ-सफाई करती हैं। यकीन मानिए ये हालात उस एक्ट्रेस के है जिसने किसी जमाने में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोगों के साथ काम किया हैं।

बॉलीवुड में लंबे समय तक पूजा को कोई काम नहीं मिला जिसके बाद वह टीवी में छोटे-मोटे रोल करने लगी थी। पूजा की आर्थिक हालत काफी खराब हो गई थी। साथ ही पूजा को टीबी की बीमारी हो गई थी। जिसके बाद उनकी हालत काफी खराब थी। मीडिया के जरिए जब ये खबर सलमान खान तक पहुंची तो सलमान खान ने पूजा की मदद करने का आश्वासन दिया।

सलमान खान ने पूजा की टीबी की बीमारी का 6 महिनों तक इलाज करवाया और यहां तक की उनकी दवाई और खाने पीने का भी खर्ज उठाया। पूजा ने बीमारी से ठीक होने के बाद कहती हैं कि ‘आज में जिंदा हूं तो केवल सलमान खान के कारण। पूजा का तो यहां तक भी कहना है कि अगर वो कभी अपना घर खरीदेंगी तो घर के मंदिर मे सलमान खान की फोटो जरुर रखेंगी।

पूजा ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनकी तबीयत खराब होने को बाद उनके घर वालों ने भी उन्हे छोड़ दिया था, जिसके बाद उन्होंने अकेले ही अपनी जिंदगी की जंग लड़ी और आगे भी अकेले ही लड़ेंगी।

पूजा अब ठीक हो गई हैं। एक बार फिर से उन्होंने सलमान खान से गुहार लगाई है कि जिंदा तो बचा लिया अब कोई काम दिला दो ताकि मैं जिंदा रह सकूं। पूजा ने कहा कि मैं ये नहीं चाहती कि एक बार फिर से मैं बिस्तर पर पड़ जाऊं और लोग मेरी मदद खैरात के रूप में करें। मैं इंडस्ट्री के लोगों से काम मांग रही हूं ताकि मैं अपनी जिंदगी चला सकूं। मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूं, ऐक्टिंग का अपना काम बहुत अच्छी तरह जानती हूं।’

अब देखना होगा की पूजा की इस गुजारिश के बाद सलमान खान उनकी किस तरह मदद करते हैं। वैसे बता दें कि पूजा की हालत जानने के बाद निर्देशक अनीस बज्मी ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में काम देने का आश्वासन दिया है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap