शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को नही पता दोहे और शेर में अंतर? सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक


सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर क्वीज शो कौन बनेगा का करोड़पति इन दिनों काफी ट्रोलिंग का शिकार बन रहा है, वैसे तो शो को दर्शक खूब पसंद करते है लेकिन जब भी शो में कुछ गलती हो जाती है तो दर्शक ट्रोल करने का भी मौका नही छोड़ते है, पहले सोनाक्षी सिंहा का गलत जवाब देना फिर शिवाजी महाराज का नाम अपमान करना, अपनी हर गलती के लिए अमिताभ बच्चन के शो को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

इस बार भी सोमवार को दिखाए ऐपिसोड में स्क्रीन पर एक ऐसी गलती चली गई जिसके लिए शो को सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोल किया जा रहा है, दरअसल हॉट सीट पर हरियाणा के प्रतीक कलकल बैठे हुए थे और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को उनसे छठां प्रश्न पूछना था।

अमिताभ बच्चन ने 20 हजार रुपये के लिए प्रश्न कंटेस्टेंट के सामने रखा, सवाल था – मिर्जा गालिब की एक प्रसिद्ध दोहे की पंक्ति को पूरा करें. इश्क पर जोर नहीं, कि लगाए ना लगे बुझाए न बने जिसके ऑप्शन थे- A है ये वो आतिश गालिब B है ये वो दर्द गालिब C है ये वो आग गालिब D है वो ये दरिया गालिब सवाल का सही जवाब था A,

कंटेस्टेंट ने सही सवाब देते हुए 20 हजार रुपये जीत लिए। लेकिन सवाल में एक गलती थी जिसको लेकर ही शो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है और वो ये है कि सवाल में जिसका जिक्र किया गया वो दरअसल दोहा नहीं बल्कि गालिब का एक शेर था, इसी को लेकर सोशल मीडिया पर शो का मजाक बनाया जा रहा है.

बता दें कि इस सवाल पर कंटेस्टेंट ने ऑडियंस पोल लाइफलाइन का इस्तेमाल किया था और उसके बाद सही जवाब दिया था

कंटेस्टेंट प्रतीक तो सवाल का सही जवाब देकर 20 हजार रुपए की धनराशि जीत पाने में कामयाब हो गए लेकिन शो में गलत सवाल पूछे जाने को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने टांग खिंचाई शुरू कर दी…..वैसे इससे पहले भी पहले शो में एक बार ऐसा हो चुका है गलत सवाल पूछ दिया गया था और आवाज उठाए जाने के बाद कंटेस्टेंट को दोबारा सेट पर बुलाकर खेल को आगे बढ़ाया गया.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap