एक बार फिर ट्रोल हुए अजय देवगन की बेटी नीसा, मंदिर में क्रॉप टॉप पहनने पर भड़के यूजर्स


बॉलीवुड स्टार्स अजस देवगन और काजोल का बेटी नीसा देवगन अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं, कभी उन्हें उनके स्कीन टोन के लिए ट्रोल किया जाता है तो कभी कपड़ो और मेकअप को लेकर यूजर्स उन पर भद्दे कमेंट्स करते दिखते हैं। बेटी को लगातार ट्रोल करने पर अजय देवगन भी काफी बार अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं, और ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब दे चुके हैं, लेकिन क्या करें ट्रोलर्स इतने ढ़ीट है कि सुधरने का नाम ही नही लेते, और बस मौका ढ़ूढते है नीसा को ट्रोल करने का, इस बार भी ट्रोलर्स को मिल गया मौका ।

दरअसल, हाल ही में नीसा पापा अजय देवगन के साथ मुंबई के मंदिर गई थी, मंदिर से बाहर निकलते हुए नीसा को स्पॉट किया गया। लेकिन नीसा ने जो कपड़े पहने हुए थे वो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नही आए, और युजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया, नीसा के मंदिर से बाहर निकलते हुए जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें उन्होंने पीले कलर का स्लीवलेस और क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने ब्लू कलर का लोअर पहना है। नीसा के माथे पर टीका लगा है और हाथ में फूल और प्रसाद है।

बस नीसा का यही लुक लोगों को पसंद नही आया और लोगों ने नीसा को ढ़ंग के कपड़े पहनने की हिदायत देनी शुरु कर दी। एक यूजर ने लिखा- ‘इन बच्चों को बिल्कुल समझ नहीं कि कि मंदिर में किस तरह जाएं?’ वहीं दूसरे ने पूछा- ‘मंदिर में भी पूरा फैशन चाहिए इन्हें।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अगर मैं ऐसे कपड़े पहनकर मंदिर जाता तो मेरे पिताजी मुझे थप्पड़ मार देते।’

इससे पहले भी जब नीसा कुछ दिन पहले नीसा अमिताभ बच्चन की दीवाली पार्टी में पहुंची थीं। इस मौके पर अजय देवगन की बेटी नीसा ने पीच कलर का लहंगा और गोल्ड की कढ़ाई वाला ब्लाउज पहना था। लेकिन उनका मेकअप फैंस को पसंद नहीं आया, नीसा ने आईलाइनर के साथ ग्लॉसी लिपस्टिक लगाई थी और गालों को हाइलाइट किया हुआ था। मेकअप ही वजह से नीसा का चेहरा अलग की चमक रहा था। इसी वजह से यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल किया। कोई उन्हें प्लास्टिक बता रहा था, तो कोई ओवर स्किन लाइटनिंग बताकर उनका मजाड़ उड़ा रहा था। नीसा बेशक सुंदर लग रही थीं लेकिन यूजर्स ने उनके इस लुक का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap