इंडियन आइडल 11 की इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा बड़ा मौका, म्यूजिक कंपोजर अजय-अतुल ने किया साइन


रियलेटी शोज में हिस्सा लेने वाले कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत खुली है वो भी बिना जीते, इसी में से एक है म्यूजिक रियेलटी शो इंडियन आइडल, इस शो ने भी कई कंटेस्टेंट्स की लाइफ चैंज की हैं, वो भी शो के बीच में ही, कई बार हमने देखा हैं कि शो के बीच में ही कई डायरेक्ट्रस और म्यूजिक कंपोसर अपने पंसदीदा कंटेस्टेंट्स को आने वाले प्रोजेक्ट के लिए साइन कर लेते है, ऐसा ही इस बार भी हुआ है इंडियन आइडल में।

इस बार इंडियन आइडल सीजन 11 में एक कंटेस्टेंट को शो के बीच में ही साइन कर लिया गया है, जी हां हाल ही में इंडियन आइडल में एज ए गेस्ट आए म्यूजिक कंपोजर अजय अतुल ने जन्नाबी दास नाम की कंटेस्टेंट को गाने के लिए साइन किया हैं, हां लेकिन अभी ये नही पता हैं कि जन्नाबी को कौन से प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है। वहीं जन्नाबी ने भी ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया हैं। कि वो फ्यूचर में उनके साथ गाना गाएंगी।

शो में जन्नाबी ने ‘मेरा नाम चिन चिन चू’ पर परफॉरमेंस दी थी, इस गाने में जन्नाबी की आवाज सुनकर दोनों म्यूजिक कंपोजर काफी इम्प्रेस हुए और उन्होंने जन्नाबी को नए गाने के लिए तुरंत साइन कर लिया।
विशाल ददलानी ने भी जन्नाबी की पर्फोमेंस को खूब पसंद किया, विशाल ने कहा, ‘जब भी आप परफॉरमेंस देती हो तो पूरे सेट को रॉक कर देती हो. मैं इतना ही कहूंगा कि तुम अन्य पर्फोमर से अलग हो, जबकि अन्य पर्फोमर आपके जैसी सिंगिंग नहीं कर सकते.’

विशाल शो के जज है उनके साथ नेहा कक्कर और अनु मलिक भी शो को जज कर रहे हैं, हालांकि अब अनु मलिक शो से बाहर हो चुके हैं। बता दें कि सिंगर और कंपोजर अनु मलिक पर कई महिलाओं ने #MeToo मूवमेंट के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे, जिसके बाद अब अनु मलिक सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 से बाहर हो गए हैं. अनु मलिक ने बीते दिनों सोशल मीड‍िया पर बवाल मचने के बाद एक ओपन लेटर भी लिखा था. लेकिन विवाद नहीं थमने के बाद अनु मलिक ने शो से बाहर जाने का फैसला किया है.

सूत्रों के मुताबिक अनु मलिक अब इंडियन आइडल 11 से बाहर हो चुके हैं. हालांकि उनकी जगह किस म्यूजिक कंपोजर को रिप्लेस किया गया है, इसकी जानकारी साफ तौर पर सामने नहीं आई है. अनु मलिक पर लगे आरोपों के बाद सोनी टीवी को राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस भेजा था. आयोग ने नोटिस को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी साझा किया था.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap