स्पिन शो ‘ये है चाहतें’ में नजर आएंगी फिल्म उजड़ा चमन की ये हिरोइन, निभाएंगी नेगेटिव रोल


एकता कपूर के टॉप सीरियल ये है मोहब्बतें टेलीविजन का सबसे पॉपुलर और दर्शकों का सबसे फेवरेट शो हैं, लेकिन अब मोहब्बतें का सफर अगले महीने खत्म होने जा रहा हैं, इस शो ने लगातार 6 सालों तक दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया है, और इन 6 सालों में शो को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला हैं, शो के अब तक करीब 1800 एपिसोड़्स प्रासारित हो चुके हैं।

शो के साथ साथ करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी को भी इस शो में काफी पसंद किया गया हैं, लेकिन अफसोस अब ये शो दर्शकों को देखने को नही मिलेगा, लेकिन शो को फैंस के लिए खुशखबरी भी हैं, क्योंकि शो के बंद होने के बाद इसका स्पिन ऑफ शो लाने की तैयारी चल रही हैं, जिसका नाम ये है चाहतें होगा, लेकिन इस स्पिन शो में आप मोहब्तें के किरदारों को मिस करेंगे,

क्योंकि ये है चाहतें में नए कलाकार लीड किरदार में नजर आएंगे। जहां लीड कैरेक्टर्स के लिए ‘गठबंधन’ फेम ‘अबरार काजी’ और ‘तंत्र’ फेम सार्गन कौर लुथरा को अप्रोच किया गया है वहीं शो से जूड़ी नई जानकारी के अनुसार अभिनेत्री ऐश्वर्या सुखुजा इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं। इस शो में वो नेगेटिव रोल निभाती दिखेंगी।

उनका रोल शगुन यानी अनीता हंसनदानी से प्रेरित होगा, बता दें कि ऐश्वर्या पहली बार नेगेटिव रोल में दिखने वाली हैं, अपने 10 साल के करियर में ऐश्वर्या ने ‘सास बिना ससुराल’, कॉमेडी शो ‘त्रिदेवियां’ और ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ से अपनी काबिलियत साबित की है।

गौरतलब है कि वह पिछली बार फिल्म ‘उजड़ा चमन’ में नजर आई थीं। वह पिछले दो सालों से टीवी की दुनिया से दूर हैं। ‘ये है मोहब्बतें’ देश के टॉप टीवी शोज में शुमार रहा है। इसकी की वजह से जब टीवी पर इसका स्पिन ऑफ आने की तैयारी है तो मेकर्स ने इसे और भी बड़े स्तर पर प्रसारित करने का फैसला किया है। तो अब देखना होगा कि ऐश्वर्या नेगेटिव किरदार करने में कितनी सफल होती हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap