Bigg Boss फैंस के लिए बड़ी खबर, अब एक महीना और एक्सटैंड होगा शॉ


बिग बॉस 13 में इन दिनों खूब धमासान चल रहा है. कंटेस्टेंट्स के लड़ाई हो या घरवालों की मस्ती शो दर्शकों को शुरूआत से ही एंटरटेन कर रहा है. शो में आए दिन आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न को देखते हुए शो के मेकर्स ने बिग बॉस 13 को एक्सटेंड करने का फैसला लिया है.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के फैंस के लिए मेकर्स ने एक सरप्राइज प्लान किया है. मेकर्स ने शो को तीन से चार हफ्ते एक्सटेंड करने के बारे में सोच रहे हैं. इस खबर के मुताबिक अब शो का फिनाले जनवरी 2020 नहीं बल्कि फरवरी में होगा.

जानकारी के मुताबिक शो मोें आए दिन हो रहे ड्रामे और कंट्रोवर्सीज से रियलिटी शो को लगातार टीआरपी मिल रही है. इस टीआरपी के चलते इस बार बिग बॉस 13 टॉप 10 टीआरपी लिस्ट के अंदर शामिल हुआ है. इन दिनों घर में घर का माहौल दिन पर दिन गर्म होता जा रहा है.

बीते सप्ताह से इस बार घर का माहौल काफी बदल रहा है. न केवल घर के अंदर, बल्कि बाहर भी झगड़े तेज हो गए हैं. असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से से भर उठे हैं. कुछ प्रशंसकों ने तो धर्म और परिवारों को भी इसमें खींच लिया है.

दरअसल कुछ ट्वीट्स ने असीम रियाज की अपने धर्म पर अपमानजनक टिप्पणी को खारिज करने के स्तर तक रोक दिया है. अपने भाई आसिम रियाज़ के लिए इतनी नफरत देखने के बाद, उमर रियाज़ ने अपने गुस्से काबू में करते हुए लोगों से ये अपील की वो धर्म को बीच में ना लेकर आए.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap