शिवसेना नेता संजय रावत ने अजित पवार को बनाया निशाना, कहा अँधेरे में डाला डाका


महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों में आज एक ऐसी घटना घटी है, जिसपर किसी को भरोसा नहीं हो रहा है. दरअसल, एक रात पहले तक शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन सुबह-सुबह एनसीपी नेता अजित पवार के समर्थन से बीजेपी ने राज्य में सरकार बना ली. देवेंद्र फडणवीस राज्य के मुख्यमंत्री और अजित पवार उप-मुख्यमंत्री बन गए. 

इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत भड़क उठे हैं. संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए अजित पवार का जमकर निशाना साधा. संजय राउत ने कहा कि कल अजित पवार शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के साथ बैठक में मौजूद थे. लेकिन उनके मन में पाप था और उन्होंने रात के अंधेरे में डाका डाल दिया.

संजय राउत ने राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि राजभवन की शक्तियों का दुरुपयोग हुआ है. राज्य के राज्यपाल आरएसएस से आते हैं, हमें लगा था कि वह 

अजीत पवार वे शरद पवार को धोखा दिया है। वे कल शाम तक एनसीपी के साथ थे। अजीत हमसे नजर नहीं मिला रहे, रात के अंधेरे में पाप हुआ है। पैसे और ताकत का गलत इस्तेमाल हुआ है। इसके अलावा राउत ने एक ट्वीट भी किया जिसमें लिखा था- पाप के सौदागर। इसके जरिए उन्होंने अजित पवार पर निशाना साधा। 

वहीं शरद पवार का कहना है कि अजीत पवार के इस कदम की मुझे कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि शनिवार सुबह सुबह इस बड़ी खबर ने सभी को चौंका दिया क्योंकि कल देर रात तक महाराष्ट्र में राजनीतिक समीकरण कुछ और थे। एनसीपी कांग्रेस और शिवसेना ने बैठक कर सरकार बनाने की बात कही थी जिसमें उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात तय हुई थी। 

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवेंद्र फड़णवीस और अजित पवार को महाराष्ट्र के क्रमश: मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर शनिवार को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके भरोसा जताया कि ये दोनों नेता महाराष्ट्र के विकास के लिए काम करेंगे। गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने देवेंद्र फडणवीस को सीएम और अजीत पवार को डिप्टी सीएम बनने पर दी बधाई।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap