2 हफ़्तों से हॉस्पिटल में एडमिट लता मंगेशकर की हालत में अब सुधर, भतीजी रचना शाह ने दी जानकारी


लगभग दो हफ्तों से अस्पताल में भर्ती भारत रत्न लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रहा है। उनके स्वास्थ को लेकर ताजा जानकारी उनकी भतीजी रचना शाह ने दी। उन्होंने बताया कि लता जी की हालत बेहतर हो रही है। हालांकि यह अब तक साफ नहीं हो पाया है कि वे घर कब तक जा पाएंगी। हाल ही में प्रोड्युसर तनुज गर्ग ने बताया था कि ने अगले हफ्ते तक घर लौट सकती हैं।

सांस लेने में परेशानी के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में दाखिल लता जी की हालत दिन ब दिन बेहतर हो रही है। अस्पताल में उनसे मुलाकात कर चुके इंडस्ट्री के कई लोगों ने इस बात की पुष्टि की है। हाल ही में उनकी भतीजी रचना शाह ने बताया कि हम बेहद खुश हैं, उनकी तबियत ठीक हो रही है। इस बात की जानकारी नहीं लग सकी है कि वे अबतक वेंटीलेटर पर हैं या नहीं।

हाल ही में स्वर कोकिला लता मंगेशकर से मिलकर लौटे फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने हेल्थ अपडेट्स दिए थे। मधुर ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है और वे उसमें लगातार सुधार हो रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए लता जी के स्वास्थ की जानकारी फैंस तक पहुंचाई थी। इससे पहले फिल्म निर्माता तनुज गर्ग ने बताया था कि स्वरकोकिला पहले से बेहतर हैं और अगले हफ्ते तक उनकी घर वापसी हो सकती है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap