अक्षय कुमार सहित इन स्टार्स ने ट्विटर पर निमिष की मौत का दुःख जताते हुए कही ये बातें


लगातार काम करने के कारण हुई साउंड टेक्नीशियन निमिष पिलंकर की मौत की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है। इनमें अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह और विपिन शर्मा जैसे एक्टर्स शामिल हैं। निमिष की मौत की खबर तब सामने आई थी जब ऑस्कर विजेता साउंड मिक्सर रसूल पोकुट्‌टी और फिल्म समीक्षक-पत्रकार खालिद मोहम्मद ने इस बारे में ट्वीट कर टेक्नीशियन्स की हालत पर चिंता जाहिर की थी। 

खालिद ने उठाया था सवाल : खालिद ने अपने ट्वीट में लिखा – साउंड टेक्नीशियन निमिश पिलंकर, जिनकी उम्र 29 वर्ष है, का निधन हो गया। ब्रेन हैमरेज के कारण ब्लड प्रेशर के कारण हुआ। तकनीशियन बॉलीवुड सिनेमा की रीढ़ हैं। लेकिन क्या कोई उनकी परवाह करता है? 

अक्षय कुमार ने जताया दुख:

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा है- बेहद कम उम्र में साउंट टेक्नीशियन निमिष पिलंकर की मौत की खबर जानकर बहुत दुख हुआ। मैं इस मुश्किल घड़ी में दिल से निमिष के परिवार के साथ हूं। 

रकुलप्रीत ने लिखा – हैरान हूं

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी ट्वीट कर निमिष के निधन पर दुख जताया है। वे लिखती हैं- निमिष की अचानक मौत की खबर सुनकर हैरान हूं। वह मरजावां फिल्म में हमारे साथ थे। यंग टैलेंट बहुत जल्दी चला गया। परिवार के साथ संवेदनाएं हैं। 

विपिन ने लिखा यह खौफनाक है

विपिन शर्मा ने लिखा है- कई तकनीशियन कम पैसों में भी ओवर टाइम करते हैं। यह खौफनाक है। वे डरते हैं कि काम न छिन जाए इसलिए चुपचाप रहकर काम कर रहे हैं। कई बार तो उन्हें उनके काम के भी पूरे पैसे नहीं मिलते। जबकि वे कम पैसों में भी काम करने तैयार हो जाते हैं ताकि उन्हें पहले काम मिल जाए। निमिष तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap