फिल्म ब्रह्मास्त्र के शूट के लिए चंडीगढ़ पहुंचे अमिताभ बच्चन, ऐसे हुआ स्वागत


फिल्म सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अगले कुछ दिन हिमाचल की वादियों में गुजारेंगे। वे यहां फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए मनाली पहुंच रहे हैं। सुबह मौसम खराब होने के कारण उन्हें सड़क मार्ग से ही मनाली के लिए रवाना होना पड़ा। चंडीगढ़ से जब वे बिलासपुर पहुंचे तो कुछ समय के लिए सर्किट हाउस में रुके।

अमिताभ बच्चन के बिलासपुर पहुंचने की सूचना मिलते ही फैंस पहुंच गए। सिने स्टार की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। इससे पहले अमिताभ के सर्किट हाउस पहुंचने पर पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर ने स्वागत किया। बिग बी के साथ समर्थकों ने भी फोटो खिंचवाए।

स्वेटर और कोट पहने दिखे अमिताभ : प्रदेश में मौसम बदलने से अमिताभ बच्चन भी सर्दी से बचते देखे गए। वे स्वेटर और कोट पहने थे। मौसम के बदलते मिजाज से भी अपडेट हो रहे थे। फिल्म शूटिंग को लेकर कई कलाकार मनाली पहुंच चुके हैं। सोमवार को अभिनेता रणबीर कपूर,आलिया भट्ट और मौनी राय समेत अन्य पहुंचे थे।

अगले दिनों बर्फबारी होगी, फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल भरा होगा

अमिताभ अगले कुछ दिनों तक प्रदेश के कई इलाकों में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग करते दिखेंगे। मनाली में पिछले दो दिनों से जबरदस्त बर्फबारी हो रही है। मौसम विभाग ने यहां अगले दो दिनों तक बर्फबारी होने की संभावना जताई है। ऐसे में प्रदेश के बिगड़ते मौसम के बीच फिल्म की शूटिंग करना कड़ी मुश्किल भरा होगा।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap