टाइगर श्रॉफ की नई शक्तियों का परीक्षण : हाइपरबेरिक ऑक्सीजन थेरेपी


टाइगर श्रॉफ वर्तमान में सर्बिया में कुछ पंच पैक कर रहे हैं, अहमद खान की बाघी 3 के लिए प्रिपेयर करते हुए। अभिनेता शूटिंग के पहले दिन से अपने प्रीप की तस्वीरें और वीडियो साझा कर ररहे है। वास्तव में, अभिनेता इतनी सख्ती से काम कर रहे है वही उसकी पीठ पर मामूली कट और खरोंच भी थे। टाइगर ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था, “First set of scrapes and minor cuts from the battlefield..and hopefully last doesnt look or feel like much until I take a shower. #baaghi3.”

और अब टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया, जहां वह हाइपरबेरिक ऑक्सीजन थेरेपी से गुजर रहे है। बिन बुलाए हाइपरबेरिक ऑक्सीजन थेरेपी के लिए एक दबाव वाले कमरे या ट्यूब में शुद्ध ऑक्सीजन साँस लेना शामिल है। हाइपरबेरिक ऑक्सीजन थेरेपी विघटन बीमारी के लिए एक अच्छी तरह से स्थापित उपचार है। वीडियो में, टाइगर शर्टलेस है और एक बड़ी ट्यूब के अंदर जाते है। उन्होंने लिखा, “हाइपरबेरिक चैंबर … रिकवरी।” बाद में दिखाता है कि इस ट्यूब के अंदर कैसे है और लिखा है, “इसमें तंग निचोड़ करें।” थेरेपी के बाद टाइगर ट्यूब से बाहर आता है। उन्होंने तब लिखा, “ठीक है। मेरी नई शक्तियों का परीक्षण करने का समय।”


ऐसा लगता है कि टाइगर कड़ी मेहनत करने जा रहे है और जोरदार प्रशिक्षण से गुजर रहे है। अहमद खान की बाघी 3 में श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी हैं। श्रद्धा ने सर्बिया में अभिनेता के साथ भी काम किया था लेकिन कुछ पूर्व प्रतिबद्धताओं के लिए उन्हें वापस शहर लौटना पड़ा। एक्शन-थ्रिलर का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ वितरक के रूप में किया जा रहा है। और फिल्म को 6 मार्च, 2020 को रिलीज़ किया जायेगा। उनकी हालिया रिलीज़ फ़िल्म वॉर बहुत हिट रही और अभिनेता को उनकी भूमिका के लिए बहुत सराहना मिली।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap