बिग बॉस 13: Himanshi Khurana और Ammy Virk की सगाई से जुड़ा बड़ा सच आया सामने..


बिग बॉस 13 अपने लड़ाई- झगड़े और प्यार के लिए चर्चा में रहता है पर उतना ही अपने कंटेस्टेंट की जिंदगियों के बारे में होने वाले खुलासों के लिए खबरों में रहता है और इस समय बिग बॉस के जिस कंटेस्टेंट की जिंदगी के बारे में चर्चा हम करे रहे है वो है हिमांशी खुराना है जो की बिग बॉस के घर के अंदर हैं, जिनकी लव लाइफ के बारे में लगातार बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं

जी हां ,आपको याद होगा कि हाल में ही ऐसी खबरें आई थीं कि हिमांशी खुराना ने पंजाबी सिंगर एमी विर्क के साथ अपनी सगाई के बारे में झूठ बोला है और हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए एमी विर्क के बड़े भाई भगवंत ने बताया था कि, एमी की शादी हो चुकी है और वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है और भगवंत ने इस बात तक से इंकार कर दिया था कि एमी और हिमांशी के बीच कभी लव एंगल रहा है।


एमी विर्क के भाई भगवंत के बाद अब हिमांशी खुराना की खास दोस्त निधि ने अपना बयान जारी किया है और बताया है कि एमी और हिमांशी का कोई रिश्ता नहीं रहा है। निधि के अनुसार, ‘एमी विर्क को लेकर लोगों को कन्फ्यूजन इसलिए हो गया क्योंकि हिमांशी खुराना करेंट बॉयफ्रेंड का सरनेम भी विर्क ही है और हिमांशी अपने बॉयफ्रेंड की बात कर रही थी लेकिन लोगों ने सोचा कि वो एमी विर्क की बात कर रही है। हिमांशी और एमी ने कुछ गानों में साथ काम किया है और एक मैगजीन फोटोशूट पर भी साथ नजर आ चुके हैं, इसीलिए लोगों को कन्फ्यूजन हो गया।

‘निधि के इस खुलासे के बाद अगला सवाल यही आता है कि अगर एमी विर्क नहीं तो फिर हिमांशी खुराना का बॉयफ्रेंड कौन है ? बता दें निधि ने स्पॉटबॉय से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है और ऐसा लगता है कि अब जब हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के घर से बाहर आएंगी तब ही इस पूरे मामले की सच्चाई सामने आ पाएगी बिग बॉस के घर में हिमांशी और आसिम की खास दोस्ती लोगो को पसंद आ रही है ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap