‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाने पर मचा हंगामा, #BoycottDabangg3


सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लगातार गाने भी सामने आ रहे हैं । अब जब फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं तो इसका विरोध शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग ‘दबंग 3’ का विरोध कर रहे हैं और बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

अब सोशल मीड‍िया पर जनता इस ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाने की आलोचना कर रही है और इसी के चलते #BoycottDabangg3 ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के चलते लोग सलमान खान की आलोचना कर रहे हैं।उनका कहना है कि गाने में साधू संतों को नाचते हुए दिखाया गया है, जो कि हमारे धर्म और हिंदुस्तान दोनों का अपमान करने वाली बात है।

ऐसे में लोग फिल्म दबंग 3 के साथ-साथ सलमान खान और बॉलीवुड के अन्य एक्टर्स को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं। देखिए ट्विटर पर लोगों ने क्या कहा:

दरअसल, ‘दबंग 3’ के टाइटल सॉन्ग ‘हुड़ हुड़ दबंग’ में सलमान के साथ कुछ साधु संतों को डांस करते दिखया गया है। साधुओं का डांस करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है ।

हिन्दू जनजागृति समिति ने भी फिल्म का विरोध करते हुए ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाने के जरिए धार्मिक भावनाओं को ठस पहुंचाने का आरोप लगाया है। समिति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #BoycottDabangg3 के साथ कई ट्वीट किया है ।

बता दें कि ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाने में सलमान के बैकग्राउंड में साधु संत हाथ में गिटार लेकर डांस कर रहे हैं। गाने के बीच में शिव जी, राम और कृष्ण जी को भी दिखाया गया है। ट्विटर पर लोग इन्हीं बातों को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं ।

बता दें कि ‘दबंग 3’ में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर भी लीड रोल में हैं। सई इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap