गुजरात में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत के बाद फैली सनसनी


गुजरात में एक परिवार के छह सदस्यों की मौत से सनसनी फ़ैल गई. पुलिस का कहना है कि यह घटना दाहोद के संजेली तालुका के तरखंडा महुआ गांव की है. सानिबेन पलास (34) और उनके बच्चों अमराज पलास (11), दीपिका पलास (9), रवि पलास (5) और प्रीतेश पलास (3) के शव उनके घर के बाहर पाए गए. सानिबेन के पति भारत पलास (40) का शव उनके घर से एक किमी दूर पास के खेत में मिला. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस का कहना है कि हत्या के बाद शव को घसीटा गया था.

इन सभी लोगों की हत्या तेज धार वाले हथियारों से की गई है. पुलिस ने कहा कि उनके शरीर पर किसी अन्य तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. रिपोर्ट के अनुसार सनिबेन और उसके बच्चों के शव शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने देखे, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. दाहोद पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार देर रात की है जब सभी लोग सो रहे थे. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पुलिस अधीक्षक, दाहोद, हितेश जोयसर ने कहा “शवों को सुबह में देखा गया था, भरत का शव उनके घर से खेत में खून के निशान के बाद बरामद किया गया था. अगर किसी तरह की लूट हुई तो उसे स्थापित करना मुश्किल है. उनके घर में तोड़फोड़ नहीं की गई. प्रथम दृष्टया यह व्यक्तिगत दुश्मनी या कुछ व्यक्तिगत मुद्दे का मामला प्रतीत होता है, जिस कारण हत्या हुई और हम इस मामले में कुछ सुराग पाने के लिए उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों से पूछताछ कर रहे हैं.

भरत और सनीबेन खेत मजदूर के रूप में काम करते थे. पुलिस अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है और हत्या के पीछे का मकसद भी पता नहीं कर पायी है. पुलिस को संदेह है कि हत्या में दो से अधिक व्यक्ति शामिल हो सकते हैं. आस-पास के ग्रामीणों का दावा है कि उन्होंने रात में मदद के लिए कोई चीख-पुकार या रोना नहीं सुना.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap