‘Golmaal 5’ से Ajay Devgn और Rohit Shetty का शानदार कमबैक, एक्ट्रेस की तलाश जारी..


गोलमाल सीरीज़ के डायरेक्टर रोहित सेट्टी फिर से अजय देवगन संग गोलमाल 5 पर बहुत जल्द काम शुरू करने वाले है।

गोलमाल 5 कॉमेडी सीरीज गोलमाल के पांचवे इंस्टॉलमेंट है और खबरो की माने तो ‘गोलमाल 5 पर विचार करना शुरू कर दिया गया है और अगले साल में इस फिल्म में अजय देवगण के साथ बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस रोमांस करती दिखाई देंगी इसको लेकर चुनाव होगा और पिछले बार गोलमाल 4 में हॉरर कॉमेडी दिखाई दी थी लेकिन इस बार कुछ और दर्शकों के सामने पेश करने के लिए विचार चल रहा हैं।

खबरों की माने तो ‘स्टोरी फाइनल होने के बाद रोहित की टीम के राइटर्स स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स पर काम करना शुरू करेंगे।‘ खबर तो ये भी है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी आपको बता दे की गोलमाल 5 के लिए अजय देवगन को फाइनल कर लिया है साथ ही अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े का भी नाम इस फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा है

अजय देवन की तरह डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी में व्यस्त है और इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अहम किरदार में दिखाई देंगे और साथ ही रणवीर सिंह और अजय देवगन भी अतिथि भूमिका में नजर आएंगे।गोलमाल की पांचवी फिल्म के लिए फैंस को ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा।

आपको बता दें कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी इससे पहले भी ज़मीन, गोलमाल, संडे, गोलमाल रिटर्न, सिंघम, ओल द बेस्ट, बोल बच्चन, सिंघम रिटर्न और गोलमाल अगैन में भी काम कर चुके हैं। फैंस को अब गोलमाल 5 का बेसब्री से इंतज़ार है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap