Naagin 4: Sayanatni Ghosh और Shalin Bhanot के बाद अब ये दोनो बनेंगे शो का हिस्सा…


सुवाती आनंद और सिकंदर खरबंदा ‘नागिन 4’ में नज़र आने वाले है और अब ये भी बताया जा रहा है कि वे जैसलमेर, राजस्थान में शूटिंग कर रहे है।

एकता कपूर का पॉपुलर शो (Naagin 4) कुछ ही समय में छोटे पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है और हाल ही में शो के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो जारी कर के निया शर्मा विजेंदर कुमेरिया और जैस्मिन भसीन को इस शो का हिस्सा होने की खबर को कन्फर्म कर दिया है

उसके थोड़े ही दिन बाद, टीवी एक्ट्रेस स्यांतनी घोष और एक्टर शालीन भनोट ने शूटिंग की तस्वीरें शेयर की थी जिससे साफ समझ आ सकता है कि ये दोनों एक्टर्स भी एकता की टीम में जुड़ गए है और देखा जाए तो ‘नागिन 4’ की स्टार कास्ट बढ़ती ही जा रही है और शो के कॉन्सेप्ट और कहानी से पता चलता है कि ‘नागिन 4’ एक बड़ी स्टार कास्ट ले कर आने वाला है और इसी कारण, दो नाम और सामने आये है।

जी हाँ, खबर आ रही है कि सुवाती आनंद और सिकंदर खरबंदा इस शो का हिस्सा हो सकते है।एक प्रसिद्ध वेबसाइट के मुताबिक, सुवाती आनंद और सिकंदर खरबंदा ‘नागिन 4’ में नज़र आने वाले है और अब ये भी बताया जा रहा है कि वे जैसलमेर, राजस्थान में शूटिंग कर रहे है।

पर हालाँकि कि, शो के मेकर्स से अभी कोई भी ऑफिशल जानकारी नहीं मिली है। देखना ये होगा कि अगर ये स्टार कास्ट इस शो से जुड़ती है तो ये दोनों किस तरह का कैरेक्टर प्ले करेंगे खबरो की माने तो बता दें कि ‘नागिन 4’, 7 दिसंबर को अपने फर्स्ट एपिसोड के साथ सबको एंटरटेन करने वाला है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap