नई मुन्नी के साथ नज़र आए सलमान, दबंग 3 का ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ गाना रिलीज


सलमान खान का आइटम नंबर ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ के बारे में कहना है, ‘मुझे इस गाने को करने का ख्याल आया था

हिंदी सिनेमा की मसाला फिल्मों में आइटम सॉन्ग एक खास जरूरत बन गए है। फिल्म में अगर तड़कता-भड़कता गाना न हो तो फिल्मकारों को वह फिल्म आधी-अधूरी लगती है। फिल्म रिलीज होने से पहले ऐसे गानों का काम फिल्म को लेकर क्रेज स्थापित करना होता है।
वहीं अब इस फिल्म का नया गाना सामने आया है. दबंग सीरीज की पहली मूवी में जहां मुन्नी बदनाम हुई तो वहीं इस बार मुन्ना बदनाम हुआ है.

सलमान के फैंस फिल्म के आइटम नंबर ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो कि अब रिलीज हो चुका है. इस गाने में सलमान खान के साथ फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा भी नजर आ रहे हैं. गाने में सलमान खान और प्रभुदेवा की शानदार जुगलबंदी नजर आई है. वहीं गाने में वारिना हुसैन का बोल्ड अंदाज नजर आया है. सलमान खान इस गाने में वारिना के साथ ठुमके लगाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

इस गाने का ऑडियो पहले ही जारी कर दिया गया था. वहीं अब गाने का वीडियो जारी किया गया है. इस गाने में कमाल खान, ममता शर्मा और बादशाह ने अपनी आवाज दी है. वहीं दानिश साबरी ने इसे लिखा है. इसके अलावा गाने का म्‍यूजिक साजिद वाजिद ने कंपोज किया है. ये गाना वैभव मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है.

सलमान खान का आइटम नंबर ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ के बारे में कहना है, ‘मुझे इस गाने को करने का ख्याल आया था और मैंने इसका आइडिया अरबाज खान से शेयर किया था. मैं रात को अरबाज के पास गया और उन्हें इसके बारे में बताया. मैंने अरबाज से कहा कि हम ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ आइटम नंबर करेंगे. अरबाज ने मेरा आइडिया सुना और कहा कि आप संतुलन खो चुके हैं. आपने मुझे इसके लिए उठाया है. खैर बाद में इस गाने पर तैयार भी हुए और गाना बनकर तैयार भी हुआ.’

बता दें कि फिल्म दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. सलमान खान ने फिल्म के लिए कई तैयारियां भी की हैं. दबंग 3 के लिए सलमान खान ने अपना वजन घटाया है. दबंग 3 में साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप नेगेटिव रोल में दिखेंगे.

‘दबंग 2’ में आइटम सॉन्ग के लिए उस समय की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर को आजमाया गया था। फिल्म में अपने गाने ‘फेविकोल से’ करीना ने अपनी सुंदरता और मनमोहक डांस से दर्शकों का दिल लूट लिया था। ज्यादातर फिल्मों में लीड किरदार में नजर आने वाली करीना ने एक गाने से ही सिनेमाघरों में लोगों की खूब सीटियां और तालियां बटोरी थी। वारिना हुसैन समेत किसी भी अभिनेत्री के लिए करीना कपूर के उस करिश्मे को तोड़ पाना एक बड़ी चुनौती है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap