गाजियाबाद में 2 पत्नियों संग आठवे माले से आदमी ने कूद कर की खुदखुशी, साथ ही दो बच्चों के शव भी मिले


दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. यहां एक व्यक्ति ने अपनी दो पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. जिस फ्लैट से कूदकर आत्महत्या की गई, उसमें दो बच्चों के भी शव मिले. फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम के वैभव खंड में कृष्णा अपरा सोसाइटी में एक फ्लैट से आठवीं मंजिल से दो महिला और एक पुरुष नीचे कूद गए. बताया जा रहा है कि इन तीनों ने कूदने से पहले अपने दोनों बच्चों और पालतू बिल्ली की हत्या कर दी थी. 

पुलिस के अनुसार, कृष्णा अपरा सोसाइटी के फ्लैट नंबर ए-805 में रहने वाले ने छलांग लगाई गई है. डेढ़ महीने पहले ये यहां रहने आए थे. जिन दो बच्चे की लाश मिली है उन की उम्र 10 और 13 साल की है. सुसाइड नोट दीवार पर रखा था. सुसाइड नोट में आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी है.पुलिस जब फ्लैट में घुसी तो अंदर की स्थिति देखकर हैरान रह गई. दीवार पर सूइसाइड नोट के साथ 500 रुपये का नोट भी चिपकाया गया था.

दीवार पर कुछ बाउंस चेक भी चिपकाए गए थे. सुसाइड नोट में दंपती ने सोसायटी के ही कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. घटना से पहले फ्लैट से काफी देर तक चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रही थीं. उसके कुछ देर बाद ही सुरक्षा गार्डस को बालकनी से कुछ लोगों के नीचे गिरने की सूचना मिली. पुलिस को अंदेशा है कि सब कुछ लड़ाई-झगड़े के दौरान ही हुआ लगता है. लोगों ने बताया कि घर में दो-दो बीवियों को लेकर आए-दिन तू-तू मैं-मैं होती थी.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap