सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष बनें बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन


लंदन में इस दशक का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष को चुनने के लिए एक सर्वेक्षण किया गया. जिसमें बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन को 2019 में सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुना गया. वहीं दूसरे नंबर पर शाहिद कपूर 2017 के विजेता रहे थे, टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना रैंकिंग में तीसरे, जबकि एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ चौथे स्थान पर रहे और ब्रिटिश एशियाई पॉपस्टार जाइन मलिक पांचवें स्थान पर रहे.

हाल ही में ‘वॉर’ और ‘सुपर 30′ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले 45 वर्षीय अभिनेता रितिक रोशन ब्रिटिश साप्ताहिक समाचार-पत्र ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी वार्षिक ‘सेक्सिएस्ट एशियन मेल’ रैंकिंग में शीर्ष पर हैं.

जानिए किन वजहों से बनें रितिक रोशन सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष

आपको बता दें कि, अभिनेता रितिक रोशन को इसलिए चयन सेक्सिएस्ट के लिए चुना गया है क्योंकि दुनियाभर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइटों पर चर्चाओं के साथ-साथ साल भर रहे, उनके इसी व्यापक प्रभाव के आधार पर चुना गया है. रोशन ने पिछले 10 वर्षों के लिए जारी समग्र रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल कर इस बार दोहरी सफलता हासिल की. ऋतिक रोशन ने दिखाया अपना ‘दिल’, फैन बोले – बहुत बड़ा है भाई…मिले 10 लाख ये ज्यादा Hearts. रोशन ने सभी लोगों को धन्यवाद देकर कहा कि, जो ऐसा महसूस करते हैं और मुझे वोट दिया है. मैं उनके प्रति अभिभूत हूं.

रितिक रोशन ने बताई अपने अंदर की सबसे आकर्षक चीज

रोशन ने आगे अपनी बात कही कि मैं लोगों को उनके रूप से नहीं आंकता हूं बल्कि उनकी नैचुरल नेचर को देखता हूं. इन्ही की तरह मैं खुद को भी इसी श्रेणी में आंकता हूं. रोशन का मानना है कि किसी भी व्यक्ति में सबसे आकर्षक चीज उसकी कहानी, यात्रा और उनका तरीका होता है. इन तरीकों के जरिये वह व्यक्ति अपने जीवन में विभिन्न स्थितियों से निपट लेता है. ऐसे ही मेरे लिए भी निश्चित रास्ता तलाशना मेरे काम का एक हिस्सा है, जिसमें बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत करना पड़ता है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap