Sunny Leone ने दिया सलमान खान को टक्कर बनाया साल 2019 में ये रिकॉर्ड


रितिक रोशन इस साल के मेल स्टाइल आइकॉन के तौर पर सामने आये हैं, जबकि सारा अली ख़ान ने अपने अनोखे स्टाइल से इंटरनेट पर आने वालों को प्रभावित किया।

फ़िल्मों और करियर के हिसाब से देखें तो सलमान ख़ान और सनी लियोनी के बीच कोई मुकाबला नहीं है, मगर सर्च रिजल्ट के पैमाने पर देखें तो सिर्फ़ सनी लियोनी ऐसी सेलेब्रिटी हैं, जो सलमान ख़ान को टक्कर देती हैं। याहू इंडिया ने ऐसे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट जारी की है, जिन्हें 2019 में सबसे अधिक सर्च किया गया। 

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, पुरुष सेलेब्रिटीज़ में सलमान ख़ान ने इस लिस्ट को टॉप किया है। अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार टॉप 2 में शामिल हैं। इसी साल दुनिया छोड़ने वाले दिग्गज अभिनेता और नाट्य लेखक गिरीश कर्नाड़ दसवें स्थान पर आये हैं। सनी लियोनी सबसे अधिक सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी हैं, जबकि प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब रही हैं। सनी के पास यह ख़िताब काफ़ी अर्से से हैं और कोई उनसे छीन नहीं पाया है।

याहू ने इस दशक की टॉप 10 फ़िल्मों की लिस्ट भी जारी की है, जिसमें मुताबिक दुनियाभर में 2000 करोड़ से अधिक कमाने वाली आमिर ख़ान की दंगल इस दशक की सबसे बड़ी ब्लॉबस्टर है। इस फ़िल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था। दंगल के बाद सलमान ख़ान की बजरंगी भाईजान और आमिर ख़ान की पीके हैं। इन फ़िल्मों के अलावा सलमान की सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है, आमिर की धूम 3, रणबीर कपूर की संजू, रितिक रोशन की वॉर, शाह रुख़ ख़ान की चेन्नई एक्सप्रेस और सलमान की दबंग भी शामिल हैं। 

रितिक रोशन इस साल के मेल स्टाइल आइकॉन के तौर पर सामने आये हैं, जबकि सारा अली ख़ान ने अपने अनोखे स्टाइल से इंटरनेट पर आने वालों को प्रभावित किया। उन्हें फीमेल आइकॉन ऑफ़ 2019 का ख़िताब दिया गया। याहू इंडिया की रिपोर्ट में बताया गया है कि यह सारे परिणाम यूज़र्स के इंटरेस्ट पैटर्न, उनकी सर्च हैबिट, पढ़ी गयी स्टोरीज़ और रिकमेंडेड और साझा किेये गये कंटेंट के आधार पर तैयार किये गये हैं। 

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap