हैदराबाद एनकाउंटर : हैदराबाद गैंगरेप के सभी आरोपी ढेर, पुलिस पर फूलों की बारिश


हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास गुरुवार देर रात हुआ. पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी. पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की. पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है.

बता दें कि 27-28 नवंबर की रात को हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था. पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया फिर गाला दबाकर हत्या और वही इसके बाद उसके शव को जला दिया गया
महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था. इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को 29 नवंबर को गिरफ्तार किया था.

हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस में चारों आरोपियों का आज तड़के एनकाउंटर कर दिया गया. एनकाउंटर उसी जगह पर किया गया, जहां डॉक्टर दिशा के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया था. एनकाउंटर की खबर पाकर एनएच-44 के अंडरपास के पास भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने एनकाउंटर पर खुशी जाहिर करते हुए पुलिस पर फूलों की बारिश की गई. लोगों ने पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

मौका-ए-वारदात पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए हैं. पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. लोगों ने पुलिसवालों को गोद में उठा लिया है. इसके साथ ही कई जगहों पर पुलिसवालों को लड्डू खिलाया गया और आतिशबाजी की गई. डॉक्टर दिशा के पड़ोसियों ने भी पुलिसकर्मियों को मिठाई खिलाई.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap