Bigg Boss 13: Gauhar khan ने Shehnaz Gill के बारे में कहीं इतनी बड़ी बात,जानकर उड़ जाएंगे होश


फेमस मॉडल एक्ट्रेस और बिग्ग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने हाल ही में बिग बॉस 13 के बारे में कुछ ट्वीट किए हैं और इन ट्वीट में गौहर ने घर की मेंबर शहनाज गिल और सदस्यों के बारे में बात करती नज़र आईं पर हालांकि इनके ट्विटर हैंडल पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं

बता दे कि गौहर ने लिए लिखा है -सिद्धार्थ शुक्ला के आसपास रहने के कारण अब शहनाज़ गिल भी आक्रामक हो गई हैं और शहनाज ने अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ की तरह ही बिग बॉस के घर में अब झगड़े शुरू कर दिए हैं। गौहर खान ने बिग बॉस के घर के बारे में कहा कि ये घर ही ऐसा है कि कोई भी एग्रेसिव हो सकता है।

उन्होंने ट्वीट किया कि बेचारी शहनाज़! जिस व्यक्ति के साथ वो समय बिता रही हैं उसी की तरह लड़ाकू हो गई है। लड़ाई, आक्रामकता, तेजी से बोलना, ये सोचना कि इस प्लेनेट पर किसी ओर का अस्तित्व ही नहीं है! गॉड! इसे कोई सामान्य दिखाओ! मानवता! शांति पर हालांकि, बिग बॉस में गौहर के पूर्व साथी रह चुके अजाज़ खान शहनाज़ के बचाव में आ गए हैं। अजाज़ ने गौहर को जवाब देते हुए कहा कि वो एक दोस्त की ज़िम्मेदारी निभा रही है और उन्होंने यहां तक कहा कि सिद्धार्थ दिल से बुरे इंसान नहीं हैं।

बिग बॉस के सीजन 7 में गौहर के सबसे करीबी दोस्त रहे अजाज ने उनकी स्थिति के साथ अपनी स्थितियों की तुलना की और उन्होंने गौहर को याद दिलाया कि अपने सीज़न में होस्ट सलमान खान अक्सर टिप्पणी करते थे कि अजाज जो भी काम करते हैं गौहर के कहने पर ही करते हैं। जबकि ये सच नहीं था।


बिग बॉस 13 के घर में फिलहाल दो ग्रुप में बंटा हुआ है। पूरा घर सिद्धार्थ के खिलाफ हो गया, जो पिछले हफ्ते बिना किसी विवाद कप्तान के रूप में उभरा। हालांकि, कुछ लोग हैं जो अभी भी बालिका वधू अभिनेता का समर्थन कर रहे हैं और साथ फंस को शहनाज़ और सिद्धफरत की दोस्ती बहुत ही पसंद है और दोनों एक दूसरे का साथ भी देते है ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap