इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान सानिया मिर्जा ने खोले अपनी जिदंगी से जुड़े सबसे खूबसूरत पलों को


एक टीवी शो के दौरान सानिया मिर्जा ने अपने जिदंगी के सबसे खूबसूरत पलों को याद करते हुए सभी के सामने खुलासा किया है कि वो सबसे पहले अपने पति शोएब मलिक से कहां और कैसे मिली थी? इस शो में सभी को बताया कि वे दोनों एक-दूसरे से सोशल मीडिया पर कभी-कभार बातचीत हो कर लिया करते थे. लेकिन ठीर प्रकार से नहीं जानते थे. इंडिया टुडे से बातचीत में उन्होंने यह राज खोला है.

सानिया ने शो के दैरान कहा, हम एक दूसरे को सोशल मीडिया से जानते थे लेकिन हम पहली बार होबार्ट के एक रेस्तरां में टकराए जहां छह बजे के बाद कोई इंसान तो क्या जानवर भी नहीं जाता है. सानिया मिर्जा ने कहा कि, मैने सोचा नियति ने हमें मिलाया है. बाद में मुझे एहसास हुआ कि उन्होंने वास्तव में रेस्तरां में आने की योजना बनाई थी क्योंकि मैं वहां थी. मैं भाग्य को पूरा श्रेय दे रही थी लेकिन ऐसा स्पष्ट रूप से नहीं था.

हैदराबाद में हुई शादी तो पाकिस्तान में किया वालिमा

आपको बता दें कि, सानिया मिर्जा भारतीय टेनिस खिलाड़ी है तो वहीं शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान है. दोनों की शादी एक दशक पहले यानि की 12 अप्रैल 2010 में हैदराबाद में हुई थी और उसके बाद में पाकिस्तान के सियालकोट में उनका वालिमा हुआ था. इस जोड़े ने पिछले साल अक्टूबर में अपने पहले बच्चे तो जन्म दिया. सानिया शोएब ने अपने बेटे का नाम इज़हान मिर्ज़ा मलिक रखा है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap