दिल्ली अग्निकांड पर बॉलीवुड स्टार्स ने ट्वीट कर जताया दुख, साधा दिल्ली सरकार पर निशाना


8 दिसंबर रविवार का दिन पूरे भारत के लिए बेहद दुखद दिन साबित हुआ, इस दिन हुई दुर्घटना ने सभी को छकछोर कर रख दिया, कल यानी रविवार तड़के सुबह 5 बजे दिल्ली के सदर बाजार इलाके में लेडीज पर्स, बैग और प्लास्टिक आइटम बनाने की चार मंजिला फैक्टरी बूरी तरह आग की चपेट में आ गई, इस हादसे में 43 लोगों की मौत हो गई जबकि 17 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

जैसे ही लोगों को इस घटना की खबर मिली, पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी, आम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड सितारे भी इस घटना से सदमें में आ गए, कई फिल्मी सितारों ने इस घटना पर शौक जताया है, एक्टर रितेश देशमुख ने शौक जताते हुए ट्वीट कर लिखा है- दिल्ली अग्निकांड को सुनकर बहुत बुरा लगा, जिन्होंने अपनों को खोया उनके प्रति मेरी संवेदना और जो जख्मी हुए. उनके लिए प्राथर्ना करता हूं कि वे जल्द ठीक हो जाएं।

वहीं इस वक्त नोयडा ने एक समारोह में शिरकत करने आए सिंगर शान को जब इस घटना की खबर मिली तो वो दुखी हो गए, शान ने भी ट्वीट कर लिखा – दिल्ली की अनाजमंडी में हुए अग्निकांड से बेहद दुखी हूं। पीड़ितों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाष आशा करता हूं कि ऐसा हादसा फिर कभी ना हो।

शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस घटना पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘दिल्ली के अनाजमंडी में हुए अग्निकांड से दुखी हूं। उन परिवारों के साथ मेरी गहरी संवेदना और प्रार्थना है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना और प्रार्थना करता हूं।’

इतना ही नहीं एक्टर और नेता राज बब्बर ने शौक व्यक्त करते हुए दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा- दिल्ली अग्निकांड में इतनी जिंदगियों को खोने से सदमे में हूं। जैसे-जैसे हादसे की पूरी जानकारी सामने आ रही है, ऐसा लग रहा है कि यह हादसा बस घटित होने का इंतजार कर रहा था। MCD और दिल्ली सरकार को यह जिम्मेदारी लेनी होगी। यह अफसोसजनक है कि राजधानी में रहते हुए भी सिस्टम लोगों की जिंदगी नहीं बचा सकती।’

आपको बता दें कि इस हादसे के समय में बिल्डिंग में100 से अधिक लोग फंसे हुए थे, जिसमें से 40 लोगों को किसी तरह सुरक्षित निकाल लिया गया जबकि 60 लोगों को धीरे-धीरे अचेत अवस्था में निकालकर नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां 43 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया बाकी 17 लोगों का इलाज चल रहा हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap