इन चार महानगरों में हुआ डीजल-पेट्रोल मंहगा, ग्राहको को करना पड़ रहा इतने रूपये प्रति लीटर भुगतान


सोमवार को चार बड़े महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है. एक तरफ दिल्ली, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल 14 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है. तो वहीं कोलकाता में 13 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया है. तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली और कोलकाता में डीजल का दाम 20 पैसे प्रति लीटर मुंबई और चेन्नई में डीजल के दाम में क्रमश: 21 पैसे प्रति लीटर और 22 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है.

चार शहरों में अलग-अलग दामों में हुई बढ़ोत्तरी

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक, सोमवार को दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में पेट्रोल क्रमश: 75 रुपये, 80.65 रुपये, 77.67 रुपये और 77.97 रुपये प्रति लीटर महंगा हो गया है. इन चार महानगरों में डीजल के लिए ग्राहकों को 66.04 रुपये, 69.27 रुपये, 68.45 रुपये और 69.81 रुपये प्रति लीटर का भुगतान करना पड़ रहा है.

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में सोमवार को बढ़ोत्तरी में दिल्ली, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल 14 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है. तो वहीं कोलकाता में 13 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया है. बता दें कि, दिल्ली और कोलकाता में डीजल का दाम 20 पैसे प्रति लीटर और मुंबई और चेन्नई में डीजल के दाम में क्रमश: 21 पैसे प्रति लीटर और 22 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap