मास्टरमाइंड विकास कर रहे हैं टूटे दिलों को मिलाने की कोशिश, क्या एक हो पाएंगे विशाल – मधुरिमा ?


नच बलिए सीजन 9 में नजर आए विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली शो में अपने झगड़े को लेकर काफी चर्चा मे रहे थे,

भले ही दोनों एक्स कपल है लेकिन फिर भी वो ब्रेकअप के बाद भी टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में शुमार हैं, नच बलिए 9 के बाद अब इन दोनों को बिग बॉस 13 में साथ देखा जा रहा हैं, दोनों एक छत के नीचे एक साथ तो है लेकिन इनके दिन अभी भी एक दूसरे से जुदा हैं। एक ही घर मे रहने के बावजूद दोनों एक दूसरे से बात तक नही करते हैं।

बता दें कि जैसे ही बिग बॉस में जब से मधुरिमा की वाइल्ड कार्ड में आने की खबरें सामने आते हैं दर्शकों में कापी क्रेज देखा गया था, फैंस ये उम्मीद लगा कर बैठे थे कि शो में एक छत के नीचे रहने से दोनों के बीच की दूरियां और गलतफहमियां कम हो जाएगी। लेकिन अभी देखने में ऐसा कुछ भी नही लग रहा है, लेकिन अब शो में मास्टर माइंड यानी विकास गुप्ता की एंट्री हो गई है जिसके बाद से ये लग रहा हैं कि विशाल और मधुरिमा के रिश्ते में सुधार आ सकता हैं, हम ऐसा क्यों बोल रहे हैं आइए बताते हैं,

दरअसल बिग बॉस नया प्रोमो आया हैं जिसमें विकास गुप्ता मधुरिमा और विशाल के रिश्ते को लेकर बात कर हैं, विकास विशाल से उनके और मधुरिमा की लड़ाई और ब्रेकअप के बारे में पूछते हैं।


विकास मधुरिमा और विशाल से ये कहते सुनाई पड़ते है कि – कुछ को हुई होगी ना लड़ाई जो तुम लोग बात ही नही करके हो, विकास के इतना कहने पर विशाल वहां से उठ कर चले जाते हैं, लेकिन मधुरिमा वहीं बैठी रहती हैं और विकास की बाते सुनती है- विकास आगे कहते हैं की इतने इमोशन्स दबे होंगे तुम दोनों के अंदर, जो इंसान बिना बोले रह नहीं सकता है वो भी इतना दबाकर बैठा है कि कहीम बुरा ना लगे दूसरे को, कहीं ना कहीं तो अच्छी फीलिंग्स रही होंगी ना दोनों को एक दूसरे के लिए। इसलिए तो बोलता हूं दोनों के बीच है अच्छा अभी कुछ. इसके बाद बेडरूम में विकास मधुरिमा से कहते हैं कि तुम दोनों के बीच अभी भी कुछ है और दोनों को एक दूसरे को चांस देना चाहिए।

इसके बात मधुरिमा विकास की बाते सुन विशाल से बात करने की कोशिश करती हैं और विशाल के पास जाकर उन्हें अपने साथ चलने के लिए कहती है, विशाल भी मधुरिमा के साथ नींद से उठकर बाहर चले जाते हैं और यहां पर ही प्रोमो खत्म हो जाता हैं।

अब शो के एपिसोड मे ही पता चलेगा कि विशाल और मधुरिमा के रिश्ते मे कुछ सुधार होगा या नही…दोनों एक दूसरे को दूसरा मौका देते है या नही, दोनों के बीच की गलतफहमियां कहा तक दूर होती है। वैल अगर शो की बात करें तो इस हफ्ते हिमांशी खुराना घर से बेघर हो गई है और सिद्धार्थ और पारस को सीक्रेट रुम में भेज दिया गया हैं।

इन सब टर्न और ट्विस्ट से ये को तय हो गया हैं कि आने वाले एपिसोड कापी धमाकेदार होने वाले हैं, जिन्हें देखने में और भी मजा आने वाला है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap